कुछ और क्षेत्रों में कर्फ्यू हटाने के आदेश,सूरसागर से पूर्ण कर्फ्यू हटाया

कुछ और क्षेत्रों में कर्फ्यू हटाने के आदेश,सूरसागर से पूर्ण कर्फ्यू हटाया

जोधपुर उप्रदव

जोधपुर, शहर में 3 मई का रात भड़क़े उपद्रव के बाद दस थाना क्षेत्र में लागू कर्फ्यू के कार्यक्षेत्र में कुछ बदलाव किया गया है। कर्फ्यू में लगातार दी जा रही छूट के बीच शहर में पूर्णतया शांति बनी हुई है। नए आदेश के अनुसार सूरसागर संपूर्ण थाना क्षेत्र के अलावा सरदारपुरा के सबसे व्यस्त बाजार बी व सी रोड से कर्फ्यू पूर्णरूप से हटा दिया गया है। सरदारपुरा के शेष क्षेत्र, प्रताप नगर सदर, शहर कोतवाली, सदर बाजार, खांडा फलसा व नागौरी गेट थाना क्षेत्र में कर्फ्यू लागू रहेगा। अब इन क्षेत्र में सिर्फ रात को दस से लेकर सुबह छह बजे तक कर्फ्यू रहेगा।

पुलिस उपायुक्त यातायात एवं मुख्यालय राजकुमार चौधरी की तरफ से जारी आदेश में बताया गया है कि हालात की लगातार समीक्षा करने के बाद सूरसागर संपूर्ण थाना क्षेत्र व सरदारपुरा के कुछ हिस्से से कर्फ्यू को पूर्ण रूप से हटाने का फैसला किया गया है। कर्फ्यू प्रभावित क्षेत्र में आवागमन के लिए पूर्व निर्धारित शर्तें लागू रहेंगी।

जोधपुर शहर में 3 मई की रात को भडक़े उपद्रव के बाद 4 मई से दस पुलिस थाना क्षेत्र में कर्फ्यू लागू किया गया था। तीसरे दिन से पहली बार दो घंटे की छूट प्रदान की गई। इसके बाद चार व आठ घंटे की छूट प्रदान की गई। इस दौरान शांति बने रहने पर तीन थाना क्षेत्र से कर्फ्यू को पूरी तरह से हटा दिया गया था। अब कुछ और क्षेत्र से कर्फ्यू को हटाया गया है। अन्य थाना क्षेत्र में लागू कर्फ्यू को रात तक सीमित कर दिया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews