दो युवकों से अफीम का दूध,अफीम बरामद कार जब्त

दो युवकों से अफीम का दूध,अफीम बरामद कार जब्त

एक अन्य युवक को देशी पिस्टल के साथ पकड़ा

जोधपुर,दो युवकों से अफीम का दूध, अफीम बरामद कार जब्त। कमिश्नरेट पुलिस लोकसभा चुनाव के मद्देनजर संदिग्ध लोगों की धरपकड़ करते हुए उनसे मादक पदार्थ और अवैध हथियार पकडऩे में लगी है। इसी कड़ी में जिला पश्चिम में झंवर,कुड़ी थाना क्षेत्रों में मादक पदार्थ के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर अफीम का दूध,तैयार अफीम और कार को जब्त किया गया। तीसरे युवक से देशी पिस्टल बरामद हुई है। पकड़े गए अभियुक्तों से पुलिस की पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें – भाजपा के सांसदों ने कोई काम नहीं किया,400 पार क्यों कह रहे?- गहलोत

झंवर थानाधिकारी मूलाराम चौधरी मयजाब्ते के गश्त पर थे। तब धवा के पास में एक संदिग्ध कार को रुकवा कर उसमें सवार युवक से पड़ताल की गई। युवक के पास से 19.5 ग्राम अफीम का दूध और 374 ग्राम तैयार अफीम बामद हुई। इस पर पुलिस ने आरोपी बालोतरा जिला कल्याणपुरा के अराबा निवासी सुनील पुत्र पाबूराम विश्रोई को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता लगा कि उसे यह अफीम डोली कल्याणपुर निवासी ओमप्रकाश द्वारा दिया गया था। पुलिस अब इसकी भी तलाश में जुटी है।

दूसरी तरफ कुड़ी थानाधिकारी राजेंद्र चौधरी ने झालामंड मोती मार्केट में गश्त पर एक संदिग्ध युवक को भागते समय पीछा कर पकड़ा। युवक के पास तलाशी में 421 ग्राम अफीम बरामद हुई। इस पर आरोपी माजीसा नगर झालामंड निवासी सुरेंद्र पुत्र भींयाराम प्रजापत को गिरफ्तार कर लिया गया। कुड़ी भगतासनी थाने के एएसआई मुकेश कुमार ने शताब्दी सर्किल रोड पर एक संदिग्ध युवक की तलाशी में देशी पिस्टल जब्त की। इस पर पुलिस ने युवक नौसर लोहावट निवासी रावलसिंह पुत्र नरपतसिंह को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर लिया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts