बीमार पत्नी के लिए रात को उम्मेद अस्पताल में रुका पति,मोबाइल चोरी

बीमार पत्नी के लिए रात को उम्मेद अस्पताल में रुका पति,मोबाइल चोरी

महिने का आखिरी दिन बता कर पुलिस ने पीड़ित को टाळा

जोधपुर,बीमार पत्नी के लिए रात को उम्मेद अस्पताल में रुका पति,मोबाइल चोरी। शहर के उम्मेद अस्पताल में रात के समय मेें एक व्यक्ति का मोबाइल चोरी हो गया। वह बीमार पत्नी को अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद बाहर गैलेरी में सो रहा था। इस बीच अज्ञात शख्स उसका मोबाइल चुरा ले गया। पीडि़त ने खांडाफलसा थाने में मोबाइल चोरी की रिपोर्ट दी है। घटना 26 मार्च की है,मगर पीडि़त को महिने के आखिरी दिन बताकर पुलिस टालती रही।

यह भी पढ़ें – कांग्रेस प्रत्याशी उचियारड़ा ने भरा नामांकन,रैली के साथ पहुंचे नामांकन भरने

आंगणवा स्थित सुरपुरा सफारी पार्क के पास प्रेमनगर निवासी महेश पुत्र लुंबाराम माली की तरफ से पुलिस में रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसकी पत्नी को 22 मार्च की रात को उम्मेद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। तीन चार दिन तक वह अस्पताल में रात के समय ठहरता था। 26 मार्च की रात को वह अस्पताल की गैलेरी में सो रहा था तब सुबह उठने पर उसका मोबाइल गायब था। इस पर वह अस्पताल अधीक्षक के पास में गया तो उसे कहा गया कि पुलिस मेें मामला दर्ज कराएं। अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज दिखाएं गए मगर जिस स्थान पर फोन चोरी हुआ वहां कैमरे बंद मिले। पुलिस के पास मामला दर्ज कराने गया तो उसे टाळ दिया गया। एक अप्रैल को मामला दर्ज करने को कहा गया। इस पर 1अप्रैल को मोबाइल चोरी का प्रकरण दर्ज किया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts