बीस किलो अवैध डोडा पोस्त के साथ एक गिरफ्तार, एक आरोपी फरार

बीस किलो अवैध डोडा पोस्त के साथ एक गिरफ्तार, एक आरोपी फरार

जोधपुर, कमिश्ररेट की झंवर पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम की कड़ी में थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग कार्रवाई करते हुए बीस किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद किया है। एक आरोपी को पकड़ा गया जबकि एक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। पुलिस ने दो गाडिय़ों को भी जब्त किया।

पुलिस उपायुक्त पश्चिम वंदिता राणा ने बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिए जिला पश्चिम पुलिस को विशेष दिशा निर्देश दिए गए हैं। इस कड़ी में झंवर थानाधिकारी मनोज कुमार द्वारा बाड़मेर रोड पर मंंगलवार की रात और बुधवार की अलसुबह नाकाबंदी की गई। गेलावास और धवा गांव की सरहद में दो कार्रवाई की गई। पहली कार्रवाई गेलावास रोड पर की गई। एक बाइक सवार पुलिस को आते देख कच्चे रास्ते में गाड़ी को उतारने के बाद फरार हो गया। गाड़ी पर टंगा दो किलो अवैध डोडा पोस्त मिला। पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया।

दूसरी कार्रवाई में पडियारों की ढाणी धवा रोड पर की गई। तब एक बाइक सवार प्लास्टिक कट्टे में कुछ लाद कर लाया था। तलाशी में इसमें 18 किलो अवैध डोडा पोस्त का चूरा मिला। इस पर बाइक सवार वृद्ध व्यक्ति पप्पाराम पुत्र खेराजराम विश्रोई को गिरफ्तार किया गया। बाइक को जब्त कर लिया गया। पुलिस की टीम में एएसआई ओपाराम, भंवर राव, हैडकांस्टेबल फरसाराम एवं दयाराम आदि शामिल थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts