ओम शिवपुरी नाट्य समारोह का आयोजन सोमवार से

जोधपुर,ओम शिवपुरी नाट्य समारोह का आयोजन सोमवार से। राजस्थान संगीत नाटक अकादमी द्वारा जोधपुर के ख्यात नाम अभिनेता स्वर्गीय ओम शिवपुरी की स्मृति में प्रतिवर्ष आयोजित किये जाने वाले नाट्य समारोह 31वें “ओम शिवपुरी नाट्य समारोह” का आयोजन जयनारायण व्यास स्मृति भवन टाउन हॉल में सोमवार 16 से 21 अक्टूबर तक होगा। अकादमी सचिव लक्ष्मीनारायण बैरवा ने बताया कि इस राष्ट्रीय स्तर के समारोह में राज्य के प्रतिष्ठित नाट्य निर्देशकों के नाटकों का मंचन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें – फर्जी मोबाइल एसेसरीज बेचते पकड़े व्यापारी,नकली माल जब्त

बैरवा ने बताया कि इस समारोह में 16 अक्टूबर को कविराज लाइक, उदयपुर द्वारा निर्देशित नाटक अभिशप्त, 17 अक्टूबर को स्वामी व्यास जोधपुर द्वारा निर्देशित नाटक एक प्यार का ड्रामा है,18 अक्टूबर को अभिषेक मुद्गल द्वारा निर्देशित जयपुर का नाटक नर बैदेही,19 अक्टूबर को पटना के निदेशक रणधीर कुमार द्वारा निर्देशित नाटक मिराज,20 अक्टूबर को निर्देशक दौलत भेद जयपुर द्वारा निर्देशित नाटक बेहद नफरतों के दिन में का मंचन किया जाएगा। इसी क्रम में 21 अक्टूबर को मुंबई के निर्देशक फरीद अहमद द्वारा निर्देशित नाटक चंदू की चाची का मंचन किया जाएगा। जय नारायण व्यास स्मृति भवन में आयोजित होने वाले इस नाट्य समारोह में नाटक देखने हेतु प्रवेश निःशुल्क पास के माध्यम से ही दिया जाएगा।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews