असम से पत्रकारों का अवलोकन दल पहुंचा जोधपुर

असम से पत्रकारों का अवलोकन दल पहुंचा जोधपुर

  • एयरपोर्ट पर की अगवानी व स्वागत
  • सात जनवरी तक विकसित भारत संकल्प यात्रा के शिविरों का अवलोकन करेगा
  • केन्द्र सरकार द्वारा एक दशक में कराए गए विकास कार्यों से होगा रूबरू
  • मंगलवार को नगर निगम के शिविर का अवलोकन कर लाभार्थियों से किया संवाद-

जोधपुर,असम से पत्रकारों का अवलोकन दल पहुंचा जोधपुर।केन्द्र सरकार की ओर से आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा की गतिविधियों से रूबरू होने असम से पत्रकार दल ने सप्ताह भर की अवलोकन यात्रा की शुरुआत मंगलवार को जोधपुर से की। यह दल भारत सरकार के सूचना और प्रसारण मंत्रालय के सौजन्य से पहुंचा है। 12 सदस्यीय यह पत्रकार अवलोकन दल आगामी 7 जनवरी तक जोधपुर, बाड़मेर,जैसलमेर आदि जिलों के विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण कर विकसित भारत संकल्प यात्रा के उपलक्ष्य में आयोजित किये जा रहे शिविरों तथा केंद्र सरकार द्वारा विगत 10 वर्षों में किये गये सफल विकास कार्यों का अवलोकन करेगा।

यह भी पढ़ें – आपसी विवाद के चलते युवक का लोडिंग टैक्सी में अपहरण

असम से आए पत्रकार दल में रूबल गोबोल,फनी धर मजूमदार,अजहर अलम,दिगंता बौरागी,संदीप शर्मा, प्रनाब केआर दास,राजूमोनी बोरा, दीप हजारिका,अभिजीत देब, बनजीत ठाकुरिया,मीताली कोंवर एवं दुर्बा घोष शामिल हैं।दल के जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचने पर पर जिला प्रशासन की ओर से अगवानी व स्वागत किया गया। उपखंड अधिकारी पंकज कुमार जैन सहित अनेक अधिकारियों ने दल की अगवानी की।
पत्रकार अवलोकन दल ने जोधपुर पहुंचकर मंगलवार को नगर निगम उत्तर के नागौरी बेरा में विकसित भारत संकल्प यात्रा के अन्तर्गत संचालित शिविर का अवलोकन किया और लाभार्थियों से संवाद किया।
शिविर में मअ पावटा सुनील भाटी, पार्षद वार्ड संख्या 52 प्रमीला कमल चावला,पार्षद वार्ड संख्या 2 राजेन्द्र सिंह टाक,पार्षद वार्ड संख्या 54 धनराज मकवाना,पार्षद जौनी देवी, पूर्व पार्षद उमेश पलिया,चन्द्रकला, राणाराम उपस्थित थे। इस दौरान शिविर प्रभारी एवं नगर निगम उत्तर के उपायुक्त ललित सिंह राठौड़ ने प्रतिनिधिमंडल का स्वागत करते हुए विकसित भारत संकल्प यात्रा के अन्तर्गत नगर निगम द्वारा की जा रही कार्यवाही और अब तक की प्रगति के बारे में अवगत कराया।
प्रतिनिधिमंडल ने जोधपुर प्रवास के दौरान मेहरानगढ़ का भी भ्रमण किया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts