आपसी विवाद के चलते युवक का लोडिंग टैक्सी में अपहरण

आपसी विवाद के चलते युवक का लोडिंग टैक्सी में अपहरण

  • जानलेवा हमला
  • हमलावर श्याम नगर में सूने स्थान पर पटक कर भागे

जोधपुर,आपसी विवाद के चलते युवक का लोडिंग टैक्सी में अपहरण।शहर के बलदेव नगर मसूरिया नट बस्ती से एक युवक का घर में घुसकर अपहरण करने के साथ धारदार हथियारो से हमला किया गया। युवक को लोडिंग टैक्सी में ले गए और फिर श्यामनगर में पटक कर भाग गए। घायल युवक का एमजीएच में उपचार चल रहा है। उसके भाई की तरफ से आधा दर्जन लोगों के खिलाफ अपहरण एवं हत्या प्रयास में केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें – बाड़मेर जिले में वांटेड पांच हजार के इनामी को जोधपुर में पकड़ा

देवनगर थाने में दी रिपोर्ट में बलदेव नगर मसूरिया नट बस्ती में रहने वाले दिलबर पुत्र उमर घोमावट नट ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह टैक्सी चलाता है और 1 जनवरी को वह सुबह टैक्सी लेकर काम के लिए निकल गया था। तब क्षेत्र के रहने वाले राजेश,सागर,राजकुमार,दीपक आदि हथियारों से लैस होकर उसके घर में घुसे और उसके भाइ अरविंद पर प्राणघातक हमला करते हुए लोडिंग टैक्सी में डालकर ले गए। बीच रास्ते आरोपियों ने मारपीट की फिर अधमरा कर श्यामनगर गली नंबर 4 के पास में पटक कर भाग गए। घायलावस्था में पड़े होने की जानकारी पर एंबुलेंस 108 की मदद से उसे एमजीएच में भर्ती करवाया गया। देवनगर पुलिस ने बताया कि इनके बीच आपसी विवाद चला आ रहा है। मामला अपहरण, मारपीट और हत्या प्रयास में दर्ज किया गया है। हमलावर घटना के बाद से ही फरार है जिनकी तलाश की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts