एनआईए टीम का लारेंस से संपर्क वालों पर सर्च

-बालेसर और वीतराग सिटी में पहुंची टीम

जोधपुर,राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी की तरफ से आज देश में कई कुख्यात अपराधियों के यहां पर एक साथ रेड दी गई। कुख्यात अपराधी लारेंस विश्रोई से जुड़े उसके गुर्गों एवं संपर्क वालों के यहां पर सर्च चलाया गया। दोपहर तक पुलिस ने हालांकि इसकी अधिकृत रूप से पुष्टि नहीं की है। मगर पुलिस से इमदाद मांगी गई। ग्रामीण में बालेसर के भाटेलाई पुरोहितान में एक अपराधी घर के साथ यहां हिस्ट्रीशीटर पर गत दिनों हुई फायरिंग के केस में वीतराग सिटी में भी सर्च चला है। ज्यादा जानकारी इस बारे में पुलिस अधिकारी देने से कतराते रहे। एनआईए ने स्थानीय पुलिस से सहयोग मांगा है।

यह भी पढ़ें-पुराने विवाद में मजदूर पर सरिया से हमला,सिर फटा

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेँद्र सिंह यादव ने बताया कि एनआईए की रेड को लेकर उनसे इमदाद मांगी गई थी। पुलिस बल को बालेसर भेजा गया था। मगर उन्होंने किस बाबत कार्रवाई की इस बारे में पुष्ट जानकारी नहीं दी। सूत्रों के मुताबिक एनआईए ने कुख्यात अपराधी लारेंस विश्रोई और उसके जुड़े संपर्क वाले लोगों एवं गुर्गों पर सर्च किया है। लारेंस का पाकिस्तान से संपर्क होने की जानकारी सामने आने के बाद एनआईए सतर्क हो गई है। कुछ दिन पहले इस बारे में खुलासा हुआ था। पंजाबी सिंगर मूसेवाला हत्याकांड के बाद कई बड़े खुलासे लगातार हो रहे हैं। लारेंस द्वारा अपने गुर्गों से बड़ी रंगदारी वसूलने का काम चल रहा था।

इसे भी पढ़िए- खाना बनाने की बात पर साथी मजदूर की हथौड़ा मार कर हत्या

जयपुर में बार क्लब में हुई फायरिंग के बाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर लाई थी। जयपुर कमिश्ररेट पुलिस की अभिरक्षा में वह अभी चल रहा है। उससे कई बड़े चौकाने वाले खुलासे एनआईए कर चुकी है। इसके तार जोधपुर में जुड़े होने की संभावना के मद्देनजर गुर्गों के कुछ ठिकानों पर सर्च चला है।

http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews