कपड़े की दुकान से नगदी और हजारों का कपड़ा चुराने वाले नकबजन गिरफ्तार

कपड़े की दुकान से नगदी और हजारों का कपड़ा चुराने वाले नकबजन गिरफ्तार

तीन और चोरी की वारदातें करना स्वीकारा, बाइक भी चुराई

जोधपुर, शहर के बासनी औद्योगिक क्षेत्र द्वितीय चरण में एक कपड़े की दुकान एवं टेलर शॉप में सेंध लगाकर हजारों की नगदी एवं कपड़ा चुराने के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन नकबजनों को पकड़ा है। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर कपड़े और नगदी जब्त की है। पूछताछ में आरोपियों से चोरी की अन्य वारदातों का पता लगा है। इसमेें चौपासनी हाऊसिंग, खांडाफलसा और सरदारपुरा में एक बाइक को चुराना बताया है।

बासनी थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि घटना के संबंध में महामंदिर के राजीव नगर निवासी जगदीश पुत्र विजयलाल राखेचा की तरफ से रिपोर्ट दी गई थी। इसमें बताया कि उसकी एक कपड़ा एवं टेलरिंग शॉप बासनी द्वितीय चरण में प्रिंस आर्ट के नजदीक बालाजी क्लोथ एवं टेलर्स के नाम से है। तीन दिन पहले अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर वहां से 25- 30 हजार की नगदी के साथ कपड़े आदि चोरी कर ले गए।

घटना में जांच कर रहे एएसआई महावीर प्रसाद ने इसमें तीन नकबजनों सूरसागर के रिडियाफांटा क्षेत्र में रहने वाले नारायण राम उर्फ कन्हैया पुत्र भंवरलाल भील, राहुल उर्फ करण पुत्र सुदेश वाल्मिकी एवं कुत्तों का बाड़ा सूरसागर निवासी राहुल पुत्र ताराचंद मेघवाल को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अभियुक्तों की निशानदेही पर कपड़े एवं रूपए जब्त किए गए हैं। अग्रिम पूछताछ की जा रही है। इन्होंने खांडाफलसा थाना क्षेत्र में एक पान की दुकान में भी सेेंध लगाकर सामान चुराया था। सरदारपुरा इलाके से एक बाइक को चुराना स्वीकार किया। आरोपी नशा करते हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts