nakabjan-active-thieves-broke-into-four-houses-and-crossed-goods

नकबजन सक्रिय,चार घरों में चोरों ने सेंध लगाकर सामान किया पार

नकबजन सक्रिय,चार घरों में चोरों ने सेंध लगाकर सामान किया पार

जोधपुर, शहर में सक्रिय नकबजनों ने चार घरों में सेंध लगाकर वहां से सामान अदि चोरी कर ले गए। संबंधित थाना पुलिस ने मामले दर्ज किए है। बनाड़ पुलिस ने बताया कि मूलत:पीपाड़ शहर के बैनण स्थित लटिवालों का बास हाल धनेशनगर 40 फीट रोड निवासी गजेंद्रसिंह पुत्र नारायण राम जाट की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह 15 अगस्त को गांव गया हुआ था। घर सूना था। इस बीच अज्ञात चोरों ने ताले तोडक़र प्रवेश किया और घर में रखी उसकी बाइक और सामान चोरी कर ले गए।

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने बताया कि गायत्री नगर बर्फ फैक्ट्री के पास में किराए पर रहने वाले नवरतन पुत्र हीराराम सुथार ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह अपने गांव खिंवसर गया हुआ था। उसके किराए के मकान में अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर वहां से बाइक और अन्य सामान चोरी कर लिया। इधर झंवर पुलिस के अनुसार लुणवास कलां निवासी खुमानसिंह पुत्र मानसिंह राजपुरोहित के मकान से अज्ञात चोर चांदी के सिक्के और अन्य सामान चोरी कर ले गए।

पीहर में महिला के गहने चोरी

सूर्यनगर बनाड़ निवासी रविंद्र पुत्र ओमप्रकाश ओटवाल ने महामंदिर पुलिस थाने में रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसकी पत्नी 13 अगस्त को अपने पीहर गांधीपुरा बीजेएस गई थी। जहां से उसके 20 तोला सोना चांदी के गहने बैग से चोरी हो गए। पुलिस ने आरंभिक पड़ताल में चोरी उसके ससुराल में हुई है। इसमें किसी जानकार का हाथ हो सकता है। घर में ताले आदि भी नहीं टूटे। बैग से यह गहने पार हुए हैं। पीडि़त के ससुराल पक्ष के लोगों से पता लगाया जा रहा है।

खड़े ट्रक से बैटरियां चोरी

गहलोतों का बास गोलासनी निवासी सचिन पुत्र शिव सिंह गहलोत ने राजीव गांधी नगर थाने में रिपोर्ट दी कि उसका एक ट्रक बड़ली-चौपड़ रोड पर खड़ा था। अज्ञात चोर ट्रक से दो बैटरियां चोरी कर ले गए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts