murder-accused-arrested-with-stolen-bike

हत्या का मुल्जिम चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार

सप्ताह भर पहले चुराई थी बाइक, गाड़ी जब्त

जोधपुर,शहर की देवनगर पुलिस ने चोरी की बाइक पर घूम रहे एक युवक को पकड़ा। आरोपी हत्या का मुल्जिम रह चुका है और केस ट्रायल पर है। उसके खिलाफ गंभीर धाराओं में पहले से ही कई प्रकरण दर्ज हो रखे हैं।
प्रतापनगर एसीपी प्रेम धणदे ने बताया कि प्रतापनगर स्थित शिव कॉलोनी चांदणा भाखर निवासी मनोज कुमार पुत्र पेपाराम सुथार की एक बाइक 17 सितंबर को अरिहंत अयाती बिल्डिंग के बाहर से चोरी हो गई थी। इस बारे में देवनगर थाने में 18 सितंबर को केस दर्ज करवाया गया था। चोरी की गाडी का पता लगाने के लिए पुलिस की टीम थानाधिकारी जयकिशन सोनी के नेतृत्व में गठित की गई। टीम ने सीसीटीवी फुटेज देखे और आज एक संदिग्ध को चोरी की बाइक के साथ पकड़ा।

आरोपी ओसियां तहसील के जाखड़ों की ढाणी एकलखोरी हरीओम नगर निवासी ओमप्रकाश उर्फ ओमाराम पुत्र लिखमाराम जाट को गिरफ्तार किया गया। थानाधिकारी जयकिशन सोनी ने बताया कि आरोपी ओम प्रकाश उर्फ ओमाराम के खिलाफ ओसियां में तीन और लोहावट में संगीन वारदातों के प्रकरण दर्ज हैं। जिसमें मारपीट,हत्या प्रयास,हत्या एवं राजकार्य में बाधा जैसे मामले दर्ज है। पुलिस की टीम में एएसआई महेंद्र सिंह, कांस्टेबल जबराराम, संतोष कुमार, पिंटू सिंह आदि शामिल थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews