घर से लापता हैण्डीक्राफ्ट श्रमिक का शव कायलाना में मिला

जोधपुर, शहर के कायलाना में परेशान लोगों द्वारा आत्महत्या करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार से लेकर रविवार तक पांच छह लोगों ने सुसाइड का प्रयास किया। चार की जानें चली गई है। तीन लोगों को इसमें से जीवित बाहर निकाला गया था। देखा जाए तो कायलाना इन दिनों शहर का सुसाइड प्वाइंट बना हुआ है। अपने घर से लापता एक हैण्डीक्राफ्ट श्रमिक का शव भी कायलाना में मिला है। पुलिस ने आज कार्रवाई कर शव परिजन को सौंप दिया। बताया कि हैण्डीक्राफ्ट श्रमिक नशे का आदी भी था। वह इसमें गिरा अथवा सुसाइड किया इस बारे में अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।

राजीव गांधी नगर थानाधिकारी मूलसिंह भाटी ने बताया कि मूलत: बिहार के रोहताश हाल भगत की कोठी निवासी विकास पांडे पुत्र पारसनाथ पांडे यहां जोधपुर में हैण्डीक्राफ्ट फैक्ट्री में मजदूरी करता था। वह 11 अगस्त को अपने घर से निकला था। मगर उसका पता नहीं लगा। इस बीच रविवार को पुलिस को एक शव कायलाना में पड़ा होने की सूचना मिली। तब पुलिस मौके पर पहुंची और शव को गोताखोरों की मदद से बाहर निकलवाया गया। बाद में उसकी पहचान विकास पांडे के रूप में की गई। उसकी पत्नी ज्योतिदेवी ने पुलिस को बताया कि वह नशे का सेवन करता था। अब उसने सुसाइड किया या फिर वह कायलाना में गिर गया। इसमें पुलिस की तरफ से जांच की जा रही है। घटना में पत्नी ने मर्ग की रिपोर्ट दी है। शव को आज कार्रवाई कर परिजन को सौंप दिया गया।

ये भी पढें – इएफएसी द्वारा स्वतंत्रता नाम से प्रदर्शनी आयोजन

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

 

Similar Posts