रात दो बजे एडीएम और पुलिस आयुक्त को दिया गया ज्ञापन

रात दो बजे एडीएम और पुलिस आयुक्त को दिया गया ज्ञापन

  • हुंकार रैली का गतिरोध खत्म
  • अलसुबह तक सभी अग्निवीर बसों से अपने अपने क्षेत्रों को रवाना

जोधपुर,शहर में सोमवार को रालोपा संयोजक हनुमान बेनिवाल की अग्रिपथ योजना को आयोज्य हुंंकार रैली के बाद देर रात तक जिला कलेक्टर एवं पुलिस आयुक्त को ज्ञापन देने की बात पर गतिरोध बना रहा। दो दौर की वार्ता विफल होने के बाद अंतिम बार रात दो बजे एडीएम सिटी और पुलिस आयुक्त को ज्ञापन सौंप दिया गया। अलसुबह तक अग्रिवीरों को धरना भी रावण का चबूतरा स्थल से उठा लिया। इसके साथ शहर में आए सैकड़ों अग्निवीर अपने-अपने स्थानों के लिए बसों से कूच कर गए।

सोमवार को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनिवाल ने अग्निपथ योजना को लेकर हुंकार रैली का आयोजन जोधपुर में रखा था। देर शाम तक उनकी सभा खत्म होने के बाद उन्होंने जिला कलेक्टर, पुलिस आयुक्त को मौके पर बुलाकर ज्ञापन देने की बात की। इस बात को लेकर बेनिवाल और प्रशासन के बीच गतिरोध बन गया। बेनिवाल ने रावण का चबूतरा स्थल पर ही धरना दे दिया। उनके साथ विधायक पुखराज गर्ग सहित अन्य रालोपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी भी धरने पर बैठ गए।

देर रात तक प्रशासन और उनके बीच दो दौर हुई थी। मगर कोई बात नहीं बनी। आखिर में रात दो बजे बेनिवाल आदि पुलिस आयुक्त नवज्योति गोगाई, एडीएम सिटी एमएल नेहरा को ज्ञापन दिया। बाद में धरना भी समाप्त कर दिया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts