शीतलाष्टमी मेले व चैत्र नवरात्रि की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक

शीतलाष्टमी मेले व चैत्र नवरात्रि की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक

जोधपुर,शीतलाष्टमी मेले व चैत्र नवरात्रि की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक।आगामी 2 अप्रैल से आयोजित होने वाले शीतला अष्टमी मेले तथा 9 अप्रैल से 17 अप्रैल तक चैत्र नवरात्रि पर्व की विभिन्न व्यवस्थाओं को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए पुलिस उपायुक्त (पूर्व) आलोक श्रीवास्तव की अध्यक्षता में पुलिस लाइन स्थित सरदार पटेल सभागार में बैठक हुई।

यह भी पढ़ें – पूर्व जिलाध्यक्ष कच्छवाह बने हवाई अड्डा सलाहकार सदस्य

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) ने बैठक में उपस्थित विभागीय अधिकारियों व आयोजकों से आगामी मेले व चैत्र नवरात्रि पर्व के सफल संचालन व व्यवस्थित प्रबंधन के लिए आपसी समन्वय सुनिश्चित करने को कहा।

शीतला अष्टमी मेले की व्यवस्थाओं की ली जानकारी
आलोक ने चिकित्सा विभाग के अधिकारियों को मेले के दौरान चिकित्सा दल व एंबुलेंस सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। उन्होंने जोधपुर विद्युत वितरण निगम के अधिकारियों को मेले के दौरान निर्बाध बिजली उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियो को मेले के दौरान अस्थाई चौकी पर पानी के टैंकर तथा पाइप लाइन दुरुस्त कराने, मेले के दौरान नगर निगम को रोशनी, फायरब्रिगेड,पोर्टेबल फायर फाइटर मय चालक,सफाई व्यवस्था और अस्थाई शौचालय,बेरीकेटिंग,सड़कों के पेचवर्क,माइक,सीसीटीवी कैमरा, कंट्रोल रूम तथा एमरजैंसी एग्जिट पर उपयुक्त लाइट की व्यवस्था उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

ये थे उपस्थित
अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (पूर्व) वीरेन्द्र सिंह राठौर,सहायक पुलिस आयुक्त सेंट्रल मंगेश चुण्डावत,जेडीए उपायुक्त कंचन राठौर सहित संबंधित विभागीय अधिकारी,शीतला माता मंदिर एवं मेहरानगढ़ म्यूजियम ट्रस्ट के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts