एमडी ड्रग और अफीम का दूध पकड़ा,पांच गिरफ्तार

एमडी ड्रग और अफीम का दूध पकड़ा,पांच गिरफ्तार

  • रात नाकाबंदी में पकड़ी दो गाड़ियां
  • कमिश्ररेट की जिला पूर्व पुलिस ने करवाई नाकाबंदी
  • बनाड़ थाने का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

जोधपुर,एमडी ड्रग और अफीम का दूध पकड़ा,पांच गिरफ्तार। मादक पदार्थ एवं अवैध हथियारों के लिए कमिश्ररेट पुलिस नाकाबंदी करवाती रही है। शुक्रवार की रात को पुलिस ने नाकाबंदी में दो कारों को पकड़ा और पांच युवकों को गिरफ्तार कर उनके पास से एमडी ड्रग और अफीम का दूध बरामद किया है। सभी का एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर अब पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें – शोध-नवाचार का संयोजन शिक्षा व समाज के लिए महत्वपूर्ण-राठौड़
पुलिस आयुक्त राजेंद्रसिंह के दिशा निर्देश पर पुलिस उपायुक्त पूर्व आलोक श्रीवास्तव के सुपरविजन में रात को जिला पूर्व मेें नाकाबंदी करवाई गई। संदिग्ध वाहनों की तलाशी के लिए नाकाबंदी के लिए एसीपी मंडोर पीयूष कविया,प्रशिक्षु आईपीएस अभिषेक अंडासु के नेतृत्व मेें डीएसटी पूर्व टीम के साथ डांगियवास थानाधिकारी मनोज परिहार की टीम ने दो युवकों को गिरफ्तार कर 70 ग्राम एमडी ड्रग को बरामद किया। पुलिस ने इसमें कार सवार युवकों नागौर जिले के भावंडा स्थित शंखवास निवासी रामरतन उर्फ राहुल पुत्र सोहन लाल वैष्णव और ब्यावर जिले के आनंदपुर कालू स्थित डिगरना निवासी राकेश पुत्र भोलाराम जाट को पकड़ा है। युवकों के पास में स्वीफ्ट कार थी। पुलिस ने जिसे जब्त करने के साथ उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण बनाया।

यह भी पढ़ें – महिला खेलकूद प्रतियोगिता 5-6 मार्च को

थानधिकारी मनोज परिहार ने बताया कि रामरतन उर्फ राहुल वैष्णव बनाड़ थाने का हिस्ट्रीशीटर है।उसके खिलाफ कई थानों में प्रकरण दर्ज हो रखे हैं।पुलिस की टीम मेें हैडकांस्टेबल हरसुखराम,डीएसटी के हैडकांस्टेबल देवाराम,ओमाराम एवं कांस्टेबल किशनसिंह चरणसिंह आदि शामिल थे। आसूचना अधिकारी सुमेरसिंह द्वारा दी गई। दूसरी तरफ महामंदिर थानाधिकारी शिवलाल मीणा की तरफ से फुलेराव पार्क के नजदीक नाकाबंदी करवाई गई। तब एक कार में सवार फलोदी लोहावट के तीन युवकों को पकड़ा गया। जिनकी तलाशी में 20 ग्राम अफीम का दूध मिला। पुलिस ने आरोपी माडपुरा बाप  फलोदी निवासी प्रेमप्रकाश पुत्र मोहनराम विश्रोई, लोहावट के मूलराज निवासी अनिल खींचड़ पुत्र शैतानाराम एवं नौसर मतोड़ा के विकास पूनिया पुत्र किशनाराम को गिरफ्तार किया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts