मजदूरी कर लौट रहे अधेड़ को वाहन ने मारी टक्कर,मौत

मजदूरी कर लौट रहे अधेड़ को वाहन ने मारी टक्कर,मौत

जोधपुर,मजदूरी कर लौट रहे अधेड़ को वाहन ने मारी टक्कर,मौत।देसूरिया खारलोन गांव की सरहद मेें  रात को डामर प्लांट के सामने मजूदरी कर लौट रहे एक अधेड़ को किसी वाहन चालक ने चपेट में ले लिया। हादस में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। एंबुलेैंस 108 की मदद से उसे एमजीएच लाया गया। मगर उसे मृत बता दिया गया। करवड़ पुलिस ने शव को कार्रवाई के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया।

यह भी पढ़िए- वाहनों में अवैध रूप से गैस रिफिलिंग करते पकड़ा,सात सिलेण्डर जब्त

करवड़ पुलिस थाने मेें देसुूरिया खारलोन निवासी राहुल पुत्र दुर्गाराम भील की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसके चाचा 45 वर्षीय मिश्रीलाल पुत्र रूघाराम भील रात को 9 बजे मजूदरी कर पैदल घर की तरफ लौट रहे थे। तब छगनीराम डामर प्लांट के सामने किसी वाहन चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। लोगों ने उन्हें एंबुलैंस 108 की मदद से एमजीएच भिजवाया। मगर यहां पर डॉक्टर ने मृत बता दिया। करवड़ पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा परिजन को सुपुर्द किया गया है। अज्ञात वाहन चालक की पहचान की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts