नवीनीकृत टाउन हॉल का लोकार्पण करेंगे मुख्यमंत्री

नवीनीकृत टाउन हॉल का लोकार्पण करेंगे मुख्यमंत्री

राजस्थान संगीत नाटक अकादमी के राज्य स्तरीय सम्मान समारोह में कलाधर्मियों को किया जाएगा पुरस्कृत

जोधपुर,नवीनीकृत टाउन हॉल का लोकार्पण करेंगे मुख्यमंत्री। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार 3 सितम्बर को आधुनिक एवं नवीनीकृत जय नारायण व्यास स्मृति भवन टाउन हॉल का लोकार्पण एवं राज्य स्तरीय सम्मान तथा पुरस्कार वितरण समारोह में शिरकत करेंगे। अकादमी अध्यक्ष बिनाका जेश ने बताया कि 11.50 करोड़ की लागत से सभी सुविधाओं से युक्त नवीनीकृत टाउन हॉल का मुख्यमंत्री की जोधपुर को अनुपम सौगत है। इस अवसर पर अकादमी के वर्ष 2023-24 के वार्षिक अवार्ड एवं पुरस्कार भी वितरित किये जाएंगे। समारोह में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा अकादमी का सर्वोच्च सम्मान अकादमी फेलोशिप वरिष्ठ नाटक निर्देशक भानु भारती को 14 अवार्ड, 3 बाल पुरस्कार और 6 युवा पुरस्कार प्रदान करेंगे।

पढ़ें टाउन हॉल की खास खबर- इन्द्रधनुषी स्वरूप में निखरा जयनारायण व्यास स्मृति छविगृह

मुख्यमंत्री लोक कलाकार प्रोत्साहन योजना
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा मुख्यमंत्री लोक कलाकार प्रोत्साहन योजना के अंतर्गत लोक वाद्य यंत्र क्रय करने के लिए 3915 लाभार्थियों के खाते में 5000 रुपये प्रति परिवार की दर से कुल 1,95,75000 रुपये की राशि सीधे उनके खाते में हस्तांतरण की जाएगी। कार्यक्रम में डॉ.मीनाक्षी बोराणा द्वारा सम्पादित भारत का संविधान राजस्थानी अनुवाद पुस्तिका का विमोचन भी किया जाएगा।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts