पिज्जा बेकरी और ज्वैलरी की दुकान में लगी भीषण आग

पिज्जा बेकरी और ज्वैलरी की दुकान में लगी भीषण आग

  • मची अफरातफरी
  • रात तक पाया आग पर काबू

जोधपुर,पिज्जा बेकरी और ज्वैलरी की दुकान में लगी भीषण आग।शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड एरिया में गुरुवार देर शाम को 18 सेक्टर स्थित मुख्य रोड पर एक बेकरी की दुकान में लगी भीषण आग ने आस पास की तीन चार अन्य दुकानों को चपेट में ले लिया। हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई मगर काफी नुकसान होना माना जा रहा है। डेढ़ दर्जन से ज्यादा दमकलों ने मिलकर आग पर काबू पाया।

यह भी पढ़ें – अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई आधा दर्जन युवक गिरफ्तार

सूचना मिलते ही दमकलें तुरंत मौके पर पहुंची और आग बुझाना शुरू किया। दुकानों में काम कर रहे लोगों ने बाहर भागकर अपनी जान बचाई। इधर,आग की लपटें इतनी भीषण थी कि दुकानों के बाहर से गुजर रहे तारों को भी चपेट में ले लिया। जिससे तार भी जल गए। बाद में अनहोनी टालने के लिए आस-पास के क्षेत्रों की बिजली काटी गई। मौके पर दमकल की टीम के साथ चौहाबो थानाधिकारी नितिन दवे मय जाब्ता पहुंच गई। बाद में स्थानीय लोगों की मदद से आग बुझाने का प्रयास शुरू किया।

शार्ट सर्किट से आग लगना माना जा रहा
पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया आग की वजह शॉर्ट सर्किट हो सकती है लेकिन फिर भी आग बुझने के बाद ही आगे कुछ पता चल सकेगा। आग की चपेट में आई दुकानें जलकर राख हो गई। इसमें एक बैकरी की दुकान और अन्य दुकानें शामिल हैं। मुख्य रूप से आग की वजह क्या रही? कितनी दुकानों में कितना नुकसान हुआ? यह दुकान संचालकों की रिपोर्ट के बाद पता चल पाएगा।

आग की सूचना 7.15 बजे के आस-पास मिली थी। इसके बाद दमकलों को मौके के लिए रवाना किया गया। जिसमें 6 गाड़ियां शास्त्री नगर स्टेशन,2 गाड़ियां नागौरी गेट स्टेशन और 2 गाड़ियां बासनी स्टेशन से मौके पर गई। करीब डेढ़ घंटे बाद आग पर काबू पा लिया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts