पावटा सर्किल पर दीपदान कर मतदाताओं को किया जागरूक

पावटा सर्किल पर दीपदान कर मतदाताओं को किया जागरूक

  • आयुर्वेद विश्वविद्यालय का स्वीप आयोजन
  • विधानसभा आम चुनाव 2023

जोधपुर,पावटा सर्किल पर दीपदान कर मतदाताओं को किया जागरूक। मजबूत लोकतंत्र के लिए जन जागरूकता अभियान के अन्तर्गत बुधवार को जिला निर्वाचन कार्यालय एवं जिला स्वीप प्रकोष्ठ के निर्देशन में शहर की संस्थानों ने प्रमुख चौराहों को मतदान जागरूकता थीम पर आमजन को शत प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से बैनर,होर्डिंग, मस्कट एवं काइट्स से सजाए गए। जिला स्वीप प्रकोष्ठ के नोडल अधिकारी अभिषेक सुराणा ने बताया कि विधान सभा चुनाव 2023 के लिए 25 नवम्बर को होने वाले मतदान के लिए शत प्रतिशत मतदान हेतु जागरूकता के लिए डॉ.सर्वपल्ली राधाकृष्णन राजस्थान आयुर्वेद विश्वविद्यालय ने आज पावटा सर्किल पर दीपदान कर 25 नवम्बर मतदान दिवस पर अधिक से अधिक मतदान करने के लिए आमजन को जागरूक किया। इस मौके पर कुलपति प्रो वैद्य प्रदीप कुमार प्रजापति ने बताया कि मतदान सशक्त लोकतन्त्र का आधार है। जोधपुर के मतदाआओं को विविध गतिविधियों के आयोजन से मतदान हेतु जागरुक करने हेतु विश्वविद्यालय अनेक उपक्रम कर रहा है। कुलसचिव सीमा कविया ने बताया कि मतदान हेतु जागरुकता अभियान के अन्तर्गत आयुर्वेद विश्वविद्यालय के छात्रों द्वारा आज पावटा चौराहे पर 151 दीप प्रज्ज्वलित किये गये।

यह भी पढें-एमडीएमएच में नया डायलिसिस यूनिट शुरू

सह आचार्य डा.मोनिका वर्मा,डा. मार्कण्डेय बारहठ,लेखा शाखा के महेन्द्र खटोड़ सहित विश्वविद्यालय के छात्र छात्राएँ रामेश्वर,प्रवीण, निकिता, रजनी,श्रेयांशी,पारुल,रश्मि,मीनाक्षी, खुशबू,प्रियल, हर्षिता,मुस्कान,रीतिका, रिंकी,रोहित चौहान,युवराज चौहान, सचिन,सुरेन्द्र,मनीष,कुणाल,लक्षिका, आशिका,सुनयना ने सराहनीय योगदान दिया। विश्वविद्यालय टीम ने दीपदान के साथ मतदानमवश्यं करणीयम् तथा मतदाता भारत भाग्यविधाता जैसे नारों का घोष कर आमजन का ध्यान आकर्षित किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts