firing-in-land-dispute-injured-fabric-businessman

जमीन विवाद में फायरिंग,फेबरिक व्यवसायी घायल

  • कार में सवार होकर आए हमलावर
  • रेंज भर में नाकाबंदी
  • पूर्व में दर्ज हो रखे परस्पर केस

जोधपुर,शहर के प्रतापनगर स्थित गुरों का तालाब श्रीराम कॉलोनी में मंगलवार की रात को कार में सवार होकर आए हमलावरों ने एक फेबरिक व्यवसायी पर फायरिंग कर दी। एक राउण्ड फायर किया गया। जिससे वह व्यवसायी घायल हो गया। उसे तत्काल मथुरादास माथुर अस्पताल ले जाया गया। जहां उसके कमर के बायीं तरफ पसली के निकट गोली लगी है। प्राथमिक उपचार के बाद उसे वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। हमलावर और मजरूब के बीच में जमीन का विवाद बताया गया है। पूर्व में भी दोनों पक्ष के बीच में परस्पर केसबाजी हो रखी है।

ये भी पढ़ें- ट्रेफिक ब्लाॅक के कारण रेल यातायात प्रभावित

एसीपी प्रतापनगर प्रेम धणदे ने बताया कि गुुरों का तालाब स्थित श्रीराम नगर निवासी दिलीप जैन जयपुर में फेबरिक का काम करता है। परिवार भी वहीं पर रहता है। यहां कुछ परिजन रहते हैं। वह अभी जोधपुर आया हुआ था। रात आठ बजे के आस पास कार में सवार होकर यहीं का रहने वाला पंकज चौधरी और दो तीन अन्य लोग आए। पंकज चौधरी की तरफ से फायरिंग की गई। एक राउण्ड फायर किया गया जो दिलीप जैन के कमर की बायीं तरफ पसली के निकट लगी है।

ये भी पढ़ें- संदिग्ध कार को पकड़ा निकली चोरी की,चालक गिरफ्तार

एसीपी धणदे ने बताया कि दोनों के बीच में जमीन को विवाद चला रहा है। पूर्व में भी केसबाजी हो रखी है। पंकज चौधरी की तरफ से एक केस एससीएसटी एक्ट में भी करवा रखा है जिसमें एफआर लगी हुई है। जबकि दिलीप जैन की तरफ से लज्जा भंग में केस दर्ज करवाया हुआ है। मामले में चालान भी हो रखा है। एसीपी प्रेम धणदे के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला पूरी तरह जमीन को लेकर सामने आया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमों को लगाया गया है। लोकेशन के आधार पर धरपकड़ जारी है। कार में सवार अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। रेंंज भर में नाकाबंदी करवाई गई है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews