शहर के साथ ग्रामीण क्षेत्र में भी लूटखसोट आम

शहर के साथ ग्रामीण क्षेत्र में भी लूटखसोट आम

  • शहर की एक लूट खुली, दो अब भी बाकी
  • ग्रामीण में गैंगस्टर बढ़ा रहे पुलिस का सिरदर्द

जोधपुर, कमिश्ररेट के साथ ही जिले के ग्रामीण क्षेत्र में लूट खसोट की वारदातें बढ़ी हैं। हालांकि सोमवार कमिश्ररेट पुलिस ने एक लूट की वारदात को खोल दिया। मगर दो अब भी खुलने बाकी हैं। पुलिस इनके लिए भी हाथ पैर मार रही है। मगर अभी तक किसी नतीजे तक नहीं पहुंच पाई है। ग्रामीण इलाकों में गैंगस्टर पुलिस के लिए सिरदर्द बनते जा रहे हैं। यहां पर फायरिंग कर दहशत फैलाना आम सा हो गया है।

11 नवम्बर को दो लूट में पुलिस अभी नाकाम

शहर में 11 नवम्बर की रात को शास्त्री नगर स्थित सेक्टर ए में बिजनेसमैन महावीर कोठारी के घर लूट हुई। फूड डिलवरी बॉय बन कर चार लोगों ने लूट को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया की वारदात के बाद ही नाका बंदी की गई बावजूद इसके आज दस दिन बाद भी अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिला। इसी दिन सुबह करवड़ थाना क्षेत्र में गंगाणा स्थित एसबीआई बैंक से गन पोइंट पर दो लुटेरे बैंक से करीब 11.95 लाख रुपए लूट ले गए थे। दोनों मामले में सीसीटीवी फुटेज है। बावजूद इसके पुलिस की गिरफ्त से लुटेरे दूर हैं। बैंक से लाखों लूटने वाले बदमाश नागौर और अजमेर में हुई बैंक लूट की घटनाओं में शामिल थे। जिसके चलते पुलिस ने पोस्टर भी जारी किया है। 5 हजार का इनाम भी घोषित किया।

ग्रामीण में यह रहे हालात

जोधपुर ग्रामीण क्षेत्र से 17 नवम्बर को ही फायरिंग का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में बदमाश अपने असलहे की टेस्टिंग कर रहे थे। यह वीडियो देचू क्षेत्र का बताया गया। जहां पर बदमाश अपने साथियों के साथ पिस्टल का ट्रॉयल कर रहा था। खुलेआम पिस्टल से लहराते हुए बदमाश पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

फाइनेंस कम्पनी के मैनेजर से लूट

बोरुंदा सरहद पर कार सवार बदमाशों ने फाइनेंस कम्पनी के मैनेजर भरत सिंह शेखावत को रोका और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। पीडि़त के मुताबिक उनके बैग में कुल 1 लाख 14 हजार रुपए थे। घटना के पांच दिन बाद भी लुटेरे पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts