संतरे की पेटियों के नीचे मिली 1.25 करोड़ की शराब,दो ट्रकों के चालक गिरफ्तार

संतरे की पेटियों के नीचे मिली 1.25 करोड़ की शराब,दो ट्रकों के चालक गिरफ्तार

जोधपुर,संतरे की पेटियों के नीचे मिली 1.25 करोड़ की शराब,दो ट्रकों के चालक गिरफ्तार।जिले की खेड़ापा पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी की धरपकड़ के तहत दो ट्रकों को पकड़ा है।

 

एक ट्रक से पुलिस ने सवा करोड़ की अवैध शराब बरामद कर दो लोगों को गिरफ्तार कर ट्रकों को जब्त किया है। अवैध शराब संतरें की पेटियों के नीचे लादी गई थी।

इसे भी पढ़िए- पॉलिटेक्निक महाविद्यालय में वार्षिक खेलकूद मंगलवार से

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि एक ट्रक में अवैध शराब बरामद हुई। जबकि एक ट्रक उसको एस्कार्ट कर रहा था। उसे भी पकड़ा गया है। कार्रवाई खेड़ापा पुलिस की तरफ से की गई है।

यह भी पढ़ें- सात जगहों पर हुक्काबार पकड़ा

एसपी यादव ने बताया कि नाकाबंदी में एक ट्रक चालक धर्माराम पुत्र चनणाराम जाट निवासी उन्डखा पुलिस थाना सदर बाडमेर ने ट्रक को साइड में रोक दिया गया जिससे पूछने पर बताया कि गाड़ी में सन्तरा की पेटियां भरी हुई है। जो सदिंग्ध होने पर तिरपाल खुलवाया जाकर ट्रक की संघनता से चैकिंग कि गई तो ट्रक में 100 कैरेट सन्तरा के तथा 210 खाली संतरा के कार्टनों के नीचे अवैध अग्रेजी शराब के कार्टन दिखाई दिए। जिसमें अवैध अग्रेजी शराब के 1255 कार्टन भरे हुए मिले। पुलिस ने दोनों ट्रकों के चालक बाड़मेर निवासी सवाईराम एवं धर्माराम जाट को गिरफ्तार किया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टाल कीजिए  https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts