3.50 लाख की नगदी के साथ लाखों के जेवरात पार

3.50 लाख की नगदी के साथ लाखों के जेवरात पार

दो घरों में चोरों ने लाखों का माल उड़ाया

जोधपुर,3.50 लाख की नगदी के साथ लाखों के जेवरात पार।
कमिश्ररेट के जिला पश्चिम में लूणी और राजीव गांधी नगर हलके में चोरों ने सैंध लगाकर वहां से लाखों की चोरी कर ली। चोरों ने साढ़े तीन लाख की नगदी के साथ लाखों के आभूषण चोरी कर लिए। इस बारे में संबंधित थानों में मामले दर्ज करवाए गए हैं।
लूणी पुलिस थाने में सिणली निवासी मंजू देवी पत्नी शंकरलाल सुथार की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह पति के साथ हैदराबाद में रहती है।

यह भी पढ़ें- संतरे की पेटियों के नीचे मिली 1.25 करोड़ की शराब,दो ट्रकों के चालक गिरफ्तार

गत 2 फरवरी को पति के साथ हैदराबाद चली गई थी। 16 फरवरी को उसके ससुर ने आकर घर संभाला था। वापिस 17 को फिर आए तब घर के ताले टूटे मिले। अज्ञात चोर घर से साढ़े तीन लाख की नगदी,1 किलो चांदी के आइटम के साथ दस बारह तोला सोने के जेवरात चोरी कर ले गए। लूणी पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए अब चोरों की तलाश आरंभ की है।

इसे भी पढ़िए-पॉलिटेक्निक महाविद्यालय में वार्षिक खेलकूद मंगलवार से

दूसरी तरफ राजीव गांधी नगर थाने में श्याम मनोहर कॉलोनी निवासी मधु कंवर पत्नी चंद्र सिंह ने रिपोर्ट दी कि वह 16 फरवरी की सुबह अपने गांव देचू खियासरिया चली गई। 17 को घर के सामने कमठा ठेकेदार ने सूचना दी कि ताले टूटे हैं और एक बक्सा बाहर पड़ा है। इस पर वह तत्काल वापिस यहां आई। अज्ञात चोरों ने घर में सैंध लगाकर वहां से हजारों जेवरात और नगदी चोरी कर ले गए। चोरी किए गए सामान का ब्यौरा अभी नहीं दिया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts