decorate-56-bhog-in-the-temple-of-masuria-baba

मसूरिया बाबा के मंदिर में सजा 56 भोग

मसूरिया बाबा के मंदिर में सजा 56 भोग

अन्नकूट प्रसादी ट्रस्ट कार्यालय में होगा वितरण

जोधपुर,दीपावली के तीसरे दिन गोवर्धन पूजन के साथ शहर के मंदिरों में आरंभ हुए अन्नकूट महोत्सव के तहत गुरुवार को कार्तिक शुक्ल पक्ष दशमी पर मसूरिया स्थित बाबा रामदेवजी मंदिर में अन्नकूट महोत्सव मनाया गया। महोत्सव में 56 तरह के व्यंजनों का भोग अर्पण कर महा आरती की गई।

इस मौके पर छप्पन भोग लगाकर अन्न-धन की संपन्नता का आशीर्वाद मांगा। ट्रस्ट के सचिव नरेंद्र गोयल ने बताया कि अन्नकूट महोत्सव के तहत विभिन्न प्रकार के 56 भोग लगाकर विभिन्न धार्मिक आयोजन किए गए। ट्रस्ट के उपाध्यक्ष शिवप्रकाश दैया ने बताया कि अन्नकूट महोत्सव के तहत पूरे दिन मंदिर में श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ा मंदिर परिसर बाबा के जयकारों से गूंजायमान हो उठा। इसके साथ ही मंदिर के गृभ गृह को आकर्षक फूल मंडली से सजाया गया।

ये भी पढ़ें- सरकारी अस्पताल मेें डॉक्टर और स्टाफ के बीच नोंकझोंक

श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पड़े इसके लिए संपूर्ण व्यवस्था की गई।अन्नकूट की पक्की प्रसादी का वितरण शुक्रवार को ट्रस्ट कार्यालय में किया जाएगा। कोई भी श्रद्धालु कार्यालय से प्रसादी ले सकेंगे। इस मौके पर मंदिर के मुख्य पूजारी भूरदास रामावत, राजू महाराज, अनिल सोलंकी, कोषाध्यक्ष पुरूषोत्तम राखेचा, परमेश्वर कुमार सहित अन्य उपस्थित थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts