डिस्कॉम जेइएन पर हमला और फायरिंग के आरोपी नहीं लगे हाथ

डिस्कॉम जेइएन पर हमला और फायरिंग के आरोपी नहीं लगे हाथ

  • ऑपरेशन नहीं हुआ
  • दाहिने पैर में लगी गोली
  • रिपोर्ट अब तक नहीं दी

जोधपुर, शहर के एयरपोर्ट रोड स्थित आहुजा कॉलेानी में बुधवार की रात में घर के बाहर टहल रहे जोधपुर डिस्कॉम के एक जेइएन पर अज्ञात बदमाशों ने हमला किया था। हमलावर पैदल चलकर आए और लाठी डंडों से बुरी तरह पिटाई की। फायर किए जाने से उनके दाहिने पैर की जांघ में गोली लगी है। अभी उनका ऑपरेशन नहीं किया गया है। परिवार की तरफ से भी आज दोपहर तक कोई प्रकरण पुलिस में दर्ज नहीं करवाया गया है। पुलिस संदिग्धों की तलाश में लगी है। सीसी टीवी फुटेज से पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

एयरपोर्ट थानाधिकारी दिलीप खदाव ने बताया कि एयरफोर्स स्थित आहुजा कॉलोनी में रहने वाले जोधपुर डिस्कॉम के जेइएन प्रतापराम विश्रोई तकरीबन महिने डेढ़ महिने एसीबी द्वारा ट्रेप हो रखे हैं। वे बुधवार रात दस बजे के आस पास खाना खाकर घर के बाहर टहल रहे थे। तब चार पांच लोग हाथों में डंडे और लाठी लेकर पहुंचे और उन पर हमला बोल दिया। जिससे वे जख्मी हो गए। कॉलोनी शोर शराबा सुनकर लोग एकत्र हो गए। तब तक हमलावर युवक भाग गए। जेइएन ने पुलिस को बताया कि हमलवारों ने उन पर फायरिंग भी की है।

थानाधिकारी खदाव ने बताया कि हमलावर कॉलोनी में पैदल आते नजर आए हैं। संभवत: वाहन को बाहर खड़ा किया होगा और फरार हो गए। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की तलाश में लगी है। थानाधिकारी खदाव ने बताया कि उनके दाहिने पैर की जांघ में गोली लगी है। रक्तस्त्राव ज्यादा होने से पहले उसे रोका जा रहा है। ऑपरेशन अभी नहीं हुआ है। परिवार के किसी सदस्य की तरफ से आज दोपहर तक एफआईआर भी नहीं दी गई है। ना ही किसी पर संदेह जताया जा रहा है। पुलिस की टीमें हमलवारों की पहचान के प्रयास में लगी हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews