killers-not-caught-demand-of-50-lakhs-of-jinagar-society

नहीं पकड़े गए हत्यारे,जीनगर समाज की 50 लाख की डिमांड

जोधपुर, जिले के बिलाड़ा स्थित हर्षादेवल मंदिर के पास में नाडी में दो दिन पहले शव को लेकर पुलिस की जांच जारी है। मगर अब तक हत्या के आरोपी हाथ नहीं लगे हैं। समाज के लोगों का विरोध प्रदर्शन आज जारी रहा। शव को फिलहाल नहीं उठाया गया है। इधर समाज के लोगों ने अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है।

उल्लेखनीय है कि जैतारण निवासी अशोक कुमार जीनगर की चाकू से सीने पर 14 -15 वार कर उसकी हत्या कर शव कट्टे और बोरी में बांध कर नाडी में फेंक दिया गया था। पुलिस के अनुसार अशोक कुमार जीनगर की निर्मम हत्या चार-पांच दिन पूर्व की गई है और हत्यारों ने मृतक के सीने पर 14 15 बार चाकू या अन्य धारदार हथियार से अंधाधुन वार किए हैं। हत्या करने के पश्चात हत्यारों ने मृतक के हाथ पैर बांधकर उसके शव को बोरी और प्लास्टिक के कट्टे में बांधकर नाड़ी में फेंक दिया गया। मृतक अशोक कुमार जीनगर जूतियां बनाकर अपना व अपने परिवार का जीवन यापन करता था।

मृतक के परिवार में अब उसकी विधवा और तीन बच्चे हैं, जिनका लालन -पालन और पोषण करना मुश्किल होगा। मुख्यमंत्री से लगाई गई गुहार में समाज के लोगों ने हत्यारों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने,मृतक आश्रितों को रुपए 50 लाख की तत्काल प्रभाव से सहायता देने एवं मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी दिलाए जाने की मांग की है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews