लेन देन के विवाद में ज्वैलर का कार में अपहरण

लेन देन के विवाद में ज्वैलर का कार में अपहरण

  • इंदौर पहुंची जोधपुर पुलिस
  • आरोपी पक्ष मांगता है सुनार से तीन किलो सोना
  • पत्नी को कॉल कर बताया सोना लाओ

जोधपुर,लेन देन के विवाद में ज्वैलर का कार में अपहरण। शहर के भीतरी क्षेत्र में रहने वाले ज्वैलर का अपहरण कर लिया गया। घटना 29 जनवरी की है और पत्नी ने राजीव गांधी नगर थाने में केस दर्ज करवाया है। ज्वैलर को इंदौर में बंधक बनाकर मारपीट किए जाने का संदेह जताया गया है।जोधपुर से पुलिस की टीम इंदौर पहुंची है। जहां पर कार्रवाई की जा रही है। अपहृर्ता और ज्वैलर के बीच में आपसी लेन देन का विवाद सामने आया है। फिलहाल आरेापियों की गिरफ्तारी से ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

यह भी पढ़ें – निवेश के नाम पर 12 लाख ऐंठने का आरोप

राजीव गांधी नगर थानाधिकारी शकील अहमद ने बताया कि मूलत: भीनलाल होली चौक हाल जालोरी गेट के अंदर भोलीबाई मंदिर के पास रहने वाली भाग्यश्री पत्नी संजय सोनी की तरफ से केस दर्ज करवाया गया है। इसमें बताया कि उसका पति संजय सोनी 29 जनवरी की दोपहर में एक कैफे गार्डन में बैठा था। तब वहां कार लेकर आशिक बंगाली,उसका चालक जानू,संतोष आदि लोग आए मारपीट कर उसके पति का अपहरण कर अपने साथ ले गए। फिर कॉल कर बताया कि 500 ग्राम सोना लेकर आ जाओ। इस पर महिला भाग्यश्री अपनी रिश्तेदार को लेकर 500 ग्राम सोने के साथ शास्त्रीनगर स्थित एक ट्रेवल एजेंसी के सामने पहुंची मगर आरोपी वहां नहीं मिले। तब पीडि़ता ने कॉल कर आशिक बंगाली के ड्राइवर से बात की तो कहा कि उसका पति आराम कर रहा है। रात को फिर कॉल करने पर कहा कि उसने विश्वजीत के घर छोड़ दिया है। पीडि़ता का कहना है कि उसका पति इंदौर में है और वहां उसे बंधक बनाकर मारपीट की जा रही है।

यह भी पढ़ें – बाइक चोरी का आरोपी गिरफ्तार

थानाधिकारी शकील अहमद ने बताया कि इनके बीच गोल्ड लेनदेन का विवाद है। आरोपी पक्ष सुनार संजय सोनी से तीन किलो सोना मांगता है, अब तक यह सामने आया है। फिलहाल इसकी तस्दीक के साथ जांच की जा रही है। पुलिस की एक टीम इंदौर भेजी गई है। जहां पर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts