निवेश के नाम पर 12 लाख ऐंठने का आरोप

निवेश के नाम पर 12 लाख ऐंठने का आरोप

नैक्सा एवरग्रीन पर एक और केस दर्ज

जोधपुर,निवेश के नाम पर 12 लाख ऐंठने का आरोप। इंवेस्ट के नाम पर लोगों से ठगी करने वाली सोसायटी कंपनी नैक्सा एवरग्रीन पर एक और केस दर्ज हुआ है। शहर के बासनी निवासी से 12 लाख रुपए ऐंठ लिए गए। कंपनी के डायरेक्टर के साथ अधिकृत प्रतिनिधि के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है।

यह भी पढ़ें – परिवार पर सरिया और लगिया से जानलेवा हमला

भगत की कोठी थाने में बासनी प्रथम चरण करणी नगर निवासी भींयाराम पुत्र कोजाराम जाणी की तरफ से रिपोर्ट दी गई है। इसमें बताया कि गत दो साल में उसने नैक्सा एवरग्रीन धोलेश कंपनी में निवेश के नाम पर 12 लाख रुपए जमा कराए थे। उसे प्रति मंगलवार मुनाफे के साथ पूरी रकम का मोटा मुनाफा 14 माह में देने को कहा गया था। कंपनी डायरेक्टर सुभाषचंद बिजरणिया और अधिकृत प्रतिनिधि मेघसिंह पुत्र मूलसिंह ने उसे झांसे में लिया था। शुरूआत में मुनाफा देते रहे मगर बाद में रकम देनी बंद कर दी। इस तरह नैक्सा एवरग्रीन कंपनी संचालकों और अधिकृतों ने उससे 12 लाख की ठगी कर ली।
सनद रहे कि इस कंपनी द्वारा शहर के कई लोगों से करोड़ों रुपयों की ठगी की है। कई पुलिस कर्मी भी इसके शिकार बने। बनाड़,करवड़,उदय मंदिर आदि थानों में कंपनी प्रतिनिधियों के खिलाफ धोखाधड़ी के प्रकरण दर्ज हो रखे हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts