in-charge-minister-dr-garg-took-review-meeting-of-officers

प्रभारी मंत्री डाॅ.गर्ग ने ली अधिकारियों की समीक्षा बैठक

संबंधितों को कार्यों में गति लाने के दिए सख्त निर्देश

जोधपुर,जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग की अध्यक्षता में शुक्रवार को सर्किट हाउस में जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक हुई। बैठक में प्रभारी मंत्री ने नगर निगम एवं जोधपुर विकास प्राधिकरण को प्रशासन शहरों के संग अभियान में पट्टा संबंधी मामलों के निस्तारण को त्वरित गति देने तथा संबंधित कॉलोनियों में प्राथमिकता के साथ कैंप लगाकर कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने आमजन से संबंधित जल,बिजली सड़क एवं खाद्यान्न के संबंधित विभागीय अधिकारियों को मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप आमजन को अधिक से अधिक राहत देने के निर्देश दिए। इसके अंतर्गत उन्होंने जल जीवन मिशन,नहर बंदी,बिजली के कृषि एवं घरेलू कनेक्शन के संबंधित कार्य, जीएसएस निर्माण एवं सिंचाई के प्रगतिरत कार्यों की समीक्षा की।

ये भी पढ़ें- सेंट्रल जेल में बंदी से मारपीट,कुर्सी उठाकर मारी

डॉ गर्ग ने महंगाई राहत कैंप की प्रगति रिपोर्ट की समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री द्वारा बच्चे से लेकर वृद्धजनों के कल्याण के लिए चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से ब्लॉक अधिकारियों को क्षेत्र में मॉनिटरिंग करवाने के निर्देश के साथ प्रति दिन रिपोर्ट संबंधित विभाग के उच्च अधिकारी तक प्रेषित करने के लिए ऐप निर्माण के लिए निर्देशित किया। प्रभारी मंत्री डॉ गर्ग ने कानून व्यवस्था,बजरी खनन,सामाजिक सौहार्द को बनाए रखने और आगामी चुनाव के मद्देनजर जिले में शांति व्यवस्था कायम करने के लिए पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया।

ये भी पढ़ें- जादू केवल हाथ की सफाई है,चमत्कार नहीं -गोपाल जादूगर

बैठक में जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता, जनप्रतिनिधि अयूब खान,नरेश जोशी, सलीम खान,फलोदी विशेषाधिकार जसमीत संधू,जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अभिषेक सुराणा,नगर निगम के आयुक्त अतुल प्रकाश,पुलिस उपायुक्त (पूर्व) डा. अमृता दुहन,(पश्चिम) गौरव यादव, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण धर्मेंद्र यादव, अतिरिक्त जिला कलेक्टर प्रथम मदन लाल नेहरा एवं समस्त जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews