होटल में रखा अवैध डीजल आग लगी

होटल में रखा अवैध डीजल आग लगी

जोधपुर, शहर के निकट लूणी रोड सालासर गांव के पास एक होटल पर संचालक ने अवैध रूप से डीजल ड्रमों को भर कर रख दिया। इनमें अचानक से आग लग गई। इससे होटल को नुकसान पहुंचा ही साथ ही मानवजीवन को भी संकट में डाल दिया। पुलिस ने अब होटल संचालक के खिलाफ मानव जीवन संकट में डाले जाने का केस दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है। आग लगने का कारण फौरी तौर पर सामने नही आया। मगर माना जा रहा है कि यहां चाय खाना बनाने के दौरान निकली चिंगारी से यह आग भडक़ी होगी।

कुड़ी थानाधिकारी मनीष देव ने बताया कि सालासर लूणी रोड पर स्थित होटल का मालिक हरचंद पुत्र मांगीलाल देवासी है। उसने अपनी होटल में अवैध रूप से डीजल को भरके रखा हुआ था। वैसे 400 लीटर तक परमिशन है मगर उसके लिए भी सुरक्षित स्थान होना जरूरी है। मगर उसने ऐसा नहीं किया और होटल में आग लग गई। आग डीजल से लगी थी। उसने मानव जीवन को संकट में डालने का काम किया। उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। कुड़ी पुलिस थाने के सबइंस्पेक्टर अल्ताफ हुसैन की तरफ से एफआईआर दी गई।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts