hundred-days-of-congress-in-the-form-of-mother-in-law-completed-now-public-as-daughter-in-law-poonia

सास रूपी कांग्रेस के सौ दिन पूरे,अब जनता बहू के रूप में-पूनिया

सास रूपी कांग्रेस के सौ दिन पूरे,अब जनता बहू के रूप में-पूनिया

कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पूछा बारहवां सवाल

जोधपुर,भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया सुबह जोधपुर पहुंचे। उन्होंने सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत की और राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा कर रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी से बारहवां सवाल पूछा है।

जोधपुर सर्किट हाउस में पूनिया ने राहुल गांधी को संबोधित करते हुए पूछा कि गत दिनों सामने आई लंपी डिजीज में कांग्रेस सरकार ने लापरवाही की और शिथिलता बरती गई है, क्या उसके लिए सरकार से बात करेंगे? किसानों को लंपी के चलते पशुधन का नुकसान हुआ है उस नुकसान की भरपाई के लिए क्या सरकार मुआजवा देगी या नहीं? इसका जवाब उनको देना होगा। पूनिया ने प्रदेश सरकार की कार्यशैली के चलते प्रदेश में कानून व्यवस्था के बिगड़े हालात को लेकर भी चिंता व्यक्त की।

ये भी पढ़ें- firing case : पुलिस आरोपियों को सरेआम लेकर निकली सड़क पर,मौका तस्दीक कराया

पूनिया ने कहा कि आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के सौ दिन पूरे हो रहे हैं। सौ दिन का जुड़ाव सास से है। यानी की सौ दिन सास के होते हैं तो एक दिन बहु का भी आता है। सास रूपी प्रदेश की कांग्रेस सरकार के सौ दिन पूरे हो गए हैं अब जनता बहू के रूप में अपना काम करेगी और 2023 में इस अनाचारी सरकार से मुक्ती मिलेगी।

पूनिया ने कहा कि हादसे के पीडितों को पर्याप्त आर्थिक सहायता देनी चाहिए थी। इस पर राज्य सरकार को काम करना चाहिए। क्योंकि गया हुआ व्यक्ति तो वापस नहीं आ सकता लेकिन उसके परिवार को संबंल देना जरूरी है। केंद्र सरकार से भी आर्थिक सहायता मिले इसके लिए हम सब प्रयासरत हैं। केंद्र की अपनी इसके लिए प्रक्रिया है जिस पर काम चल रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts