पैथोलॉजी विभाग की दो दिवसीय कांफ्रेंस शुरू

पैथोलॉजी विभाग की दो दिवसीय कांफ्रेंस शुरू

जोधपुर,पैथोलॉजी विभाग की दो दिवसीय कांफ्रेंस शुरू।सोसाईटी आँफ पैथोलॉजिस्ट व माइक्रोबायोलॉजिस्ट, राजस्थान चैप्टर आँफ आईएपीएम एवं पैथोलॉजी विभाग डॉ एसएन मेडिकल कॉलेज जोधपुर के संयुक्त तत्वाधान में आज दो दिवसीय कांफ्रेंस का शुभारंभ हुआ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ एमके असेरी,वाइस चांसलर,मारवाड़ मेडिकल यूनिवर्सिटी ने की।इस अवसर पर देश के विभिन्न भागों से आए विषय विशेषज्ञ एवं वक्ताओं का साफा एवं माला पहनकर स्वागत किया गया। इसके बाद डॉ के आर जोशी को उनके सूक्ष्म जीव विज्ञान के क्षेत्र में किए गए कई रिसर्च, विभिन्न पुस्तकों के लेखन एवं विभाग की उल्लेखनीय सेवाओं के लिए लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड साफा, माला,शाल,श्रीफल पहनाकर सम्मानित किया गया। इसके बाद विभिन्न वक्ताओं ने नवीनतम रिसर्च एवं अपने अनुभव साझा किए। खबर लिखे जाने तक 300 से अधिक प्रतिभागियों का रजिस्ट्रेशन हो चुका था एवं यह निरंतर जारी है।

यह भी पढ़िए- एमडीएमएच के शल्य कक्ष में 1 करोड़ के उपकरणों का लोकार्पण

इस अवसर पर पुणे से आई डॉ शारदा रानी,नेशनल प्रेसिडेंट आईएपीएम ने थायराइड कैंसर के बारे में 2022 अपडेट,एम्स दिल्ली से डॉ़ संदीप माथुर ने महिलाओं के एंडोमेट्रियल कैंसर के बारे में नया क्लासिफिकेशन,दिल्ली से डॉ तेजिंदर सिंह ने ब्लड कैंसर के बारे में नई रिसर्च एवं मॉलेक्युलर गाइड लाइंस,कोलकाता से डॉ आशीतावा मोंडल ने मीडियास्टेनल जर्म सेल टयूमर की एफएनएससी के अपने अनुभव,जयपुर की डॉ रंजना सोलंकी ने किडनी बायोप्सी के बारे में अपने अनुभव एवं नवीनतम जानकारी, जयपुर से डॉ सुरभि त्यागी ने ब्रेन टयूमर्स के बारे में एवं एम्स जोधपुर के डाॅ अभिषेक पुरोहित ने ब्लड कैंसर के बारे में अपने अनुभव साझा किये।शाम को आईएपीएम की जनरल बॉडी मीटिंग हुई जिसमें अगले वर्ष होने वाली कांफ्रेंस के बारे में विचार विमर्श हुआ।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts