बालोतरा थाने का हिस्ट्रीशीटर अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार

बालोतरा थाने का हिस्ट्रीशीटर अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार

  • देशी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस मिले
  • पुलिस को देख भागने का प्रयास

जोधपुर,बालोतरा थाने का हिस्ट्रीशीटर अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार।कमिश्ररेट की चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने नहर चौराहा के पास में बाइक पर जा रहे एक युवक की तलाशी में अवैध हथियार बरामद किया है। आरोपी से एक देशी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।आरोपी बालोतरा थाने का हिस्ट्रीशीटर है। आरोपी पकड़े जाने के डर से भागने का प्रयास करने लगा था।

यह भी पढ़ें – बाउंस ऑफ जॉय प्रोग्राम लॉन्च

थानाधिकारी हुकम सिंह ने बताया कि राज्य सरकार की चलाई जा रही सौ दिवसीय कार्य योजना के तहत रविवार को पुलिस को मुखबिरी सूचना मिली कि अणदाराम स्कूल से होते नहर चौराहा की तरफ जा रहे एक युवक के पास में अवैध हथियार मिल सकता है। इस पर गश्त कर रहे एसआई शैतान चौधरी मय टीम ने नहर चौराहा के पास में बाइक सवार को रुकवाया। युवक के पास तलाशी में अवैध पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए।

यह भी पढ़ें – घर सूना छोड़कर सूरत गया,नगदी और आभूषण चोरी

थानाधिकारी हुकमसिंह ने बताया कि इस पर आरोपी पुरोहितों का बास सराणा बालोतरा हाल समदड़ी रोड बालोतरा निवासी सुरेशराम पुत्र तुलसाराम राजपुरोहित को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर लिया गया। वह पुलिस से बचने के लिए भागने का प्रयस करने लगा था। उसे अवैध हथियार के संबंध में पूछताछ की जा रही है। आरोपी बालोतरा थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ अब तक 12 प्रकरण दर्ज सामने आए हैं। जिसमें मादक पदार्थ तस्करी,आर्म्स एक्ट,मारपीट और अवैध वसूली के आरोप हैं। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम में एसआई फगलूराम,यातायात कांस्टेबल सुशील कुमार,जोगराजसिंह,भविष्य कुमार, रामेश्वर,वीराराम एवं दिनेश शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts