कोटा हादसे में मृत बच्चे के परिवार को 5 लाख की मदद

  • मुख्यमंत्री सहायता कोष से मदद
  • जयपुर रेफर गंभीर घायल बच्चों को 1-1लाख
  • कोटा में उपचारित घायल बच्चों को 50-50 हजार की सहायता
  • ऊर्जा मंत्री ने जानी बच्चों की कुशलक्षेम

जयपुर,कोटा हादसे में मृत बच्चे के परिवार को 5 लाख की मदद। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कोटा में महाशिवरात्रि पर कलश यात्रा के दौरान हुई दुर्घटना में मृत बच्चे के परिजन को मुख्यमंत्री सहायता कोष से 5 लाख रुपये,उपचार के लिए जयपुर रेफर गंभीर घायल बच्चों को 1-1 लाख रुपये एवं कोटा में उपचाराधीन बच्चों को 50-50 हजार रुपये की सहायता राशि प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें – माताजी के मंदिर में सैंध लगाने वाला नकबजन गिरफ्तार

मुख्यमंत्री ने इस हृदय विदारक घटना पर गहरा दुःख प्रकट करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने व घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की है।

ऊर्जा मंत्री ने एसएमएस अस्पताल में भर्ती कोटा के बच्चों की कुशलक्षेम पूछी
ऊर्जा राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) हीरालाल नागर रविवार शाम को एसएमएस अस्पताल पहुंचे और यहां भर्ती कोटा के बच्चों की कुशलक्षेम पूछी। उन्होंने चिकित्सकों को बेहतर उपचार के निर्देश दिए। नागर ने इन बच्चों के परिजनों को आश्वस्त किया कि बच्चों को बेहतर से बेहतर उपचार उपलब्ध कराया जाएगा। ज्ञातव्य है कि कोटा के सकतपुरा में महाशिवरात्रि पर जुलूस में बिजली के तारों के संपर्क में आने से झुलसे 5 बच्चों को कोटा के एमबीएस अस्पताल से एसएम एस अस्पताल रेफर किया गया था। ऊर्जा मंत्री ने इनमें से एक बच्चे की उपचार के दौरान हुई दुःखद मृत्यु पर गहरी शोक संवेदना भी व्यक्त की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews