मैरिज पैलेस की पार्किंग से इसने चुराई थी बाइक

मैरिज पैलेस की पार्किंग से इसने चुराई थी बाइक

आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर,मैरिज पैलेस की पार्किंग से बाइक चुराने वाला गिरफ्तार।शहर की शास्त्रीनगर पुलिस ने सप्ताह भर पहले मैरिज पैलेस की पार्किंग से बाइक चुराकर ले जाने वाले शातिर को गिरफ्तार किया है। उससे चोर की बाइक को जब्त करने के साथ अन्य वाहन चोरी की घटनाओं के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें – डॉ.राजकुमार राठौड़ फार्माकॉलोजी विभागाध्यक्ष नियुक्त

शास्त्रीनगर पुलिस ने बताया कि घटना के संंबंध में पुंगलपाडा निवासी योगेश छंगाणी की तरफ से 23 नवंबर को रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह शादी समारोह में शास्त्रीनगर स्थित जोन बाई द पार्क है। यहां पार्किंग मेें उसने अपनी बाइक को खड़ा किया था। अगले दिन गाड़ी चोरी का पता लगा। तब पार्किंग में लगे सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध गाड़ी से छेडख़ानी करते दिखा। पुलिस ने बताया कि प्रकरण की तफ्तीश करते हुए अब वाहन चोरी के आरोप में केके कॉलोनी 6 बी में रहने वाले अनिल पुत्र सुभाषंचंद शर्मा को गिरफ्तार किया गया है। उससे वाहन चोरी की अन्य घटनाओं के बारे में भी पता लगाया जा रहा है। चोरी की बाइक को जब्त किया गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts