बेटे के लिए रिश्तेदार से दो लाख उधार लेकर आया, बस से उतरते ही कट गई जेब

बेटे के लिए फोटो स्टेट की मशीन खरीदनी थी

जोधपुर, शहर के रिक्तियां भैरूजी चौराहा के समीप रोडवेज बस से उतरते एक यात्री जेब से शातिर दो लाख रूपए ले उड़ा। पीड़ित सोजत सिटी से पाली होते हुए जोधपुर पहुंचा था। घटना शुक्रवार को होना बताया गया है।

भगत की कोठी पुलिस ने बताया कि पाली जिले के जोधपुरिया गेट सोजत सिटी हाल भगत की कोठी कुम्हारों का बास निवासी घनश्याम लाल पुत्र पूसाराम जोशी अपने बेटे के लिए दो लाख रूपए खोखरा सोजत अपने रिश्तेदार दीपक से उधार लेकर आए थे। शुक्रवार को वे सोजत से रोडवेज बस में सवार होकर पाली पहुंचे। यहां पर गाड़ी बदल कर बाद में फिर पाली जोधपुर रोडवेज बस में सवार हो गए। रोडवेज बस शुक्रवार को जब रिक्तियां भैरूजी पर रूकी तो वे बस से उतरने लगे।

इस बीच अंजान शख्स ने जेब से रकम साफ कर डाली। एएसआई भगाराम ने बताया कि जेब में दो-दो हजार 44 नोट और 500-500 की दो गड्डी थी। तीन गड्डियों के नोट एक पॉलिथिन की थैली में लपेट कर अपने पेंट की दाहिनी जेब में रखे थे। एएसआई भगाराम ने बताया कि पीड़ित कहना है कि बस से उतरते वक्त किसी युवक ने उसे दो तीन बार हल्का धक्का भी दिया था। फिलहाल इस बारे में रिक्तियां भैरूजी चौराहा के आस पास सीसीटीवी फुटेज के साथ पाली में भी फुटेजों को खंगाला जा रहा है। पीडि़त अपने बेटे की दुकान के लिए फोटो स्टेट मशीन खरीदने के लिए रूपए लाना बताता है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews