अलग अलग स्थानों से आधा दर्जन वाहन चोरी

जोधपुर, शहर में अलग-अलग स्थानों से बाइक और मोपेड चोरी के प्रकरण पुलिस ने दर्ज किए है। वाहन चोरों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। बनाड़ पुलिस ने बताया कि टैम्पो स्टेण्ड के पास नांदड़ी निवासी महेन्द्र पुत्र रामचन्द्र जाट ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि 25 जुलाई को अज्ञात चोर घर के बाहर से उसकी बाइक को चोरी कर ले गया।

इसी प्रकार मंडोर थाने में दी रिपोर्ट में गोपी का बेरा मंडोर निवासी अशोक पुत्र गोविन्दसिंह गहलोत ने पुलिस को बताया कि रविवार को मंडोर बाग के सामने खड़ी उसकी बाइक चोरी हो गई। इधर चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड पुलिस ने बताया कि गोपाराम पुत्र भैराराम प्रजापत की बाइक रात्रि के समय डाली बाई मंदिर के पास राजनगर से चोरी हो गई।

जबकि प्रतापनगर कब्रिस्तान रोड निवासी मोहम्मद इमरान पुत्र मोहम्मद साबिर ने प्रतापनगर पुलिस कोबताया कि 25 जुलाई को उसकी बाइक एक निजी बैंक के बाहर से चोरी हो गई। महामंदिर पुलिस ने बताया कि कुंभटों का बास महामंदिर निवासी तृप्ति पुत्री जसवंतराज कुंभट ने पुलिस को बताया कि 25 जुलाई की दोपहर के समय महामंदिर रेलवे स्टेशन के पास चौक में खड़ी उसकी एक्टिवा को अज्ञात वाहन चोर चुराकर ले गया। उधर शास्त्रीनगर पुलिस ने बताया कि भोपालगढ़ के रजलानी निवासी रामस्वरूप पुत्र पुखराज सुथार की स्कूटी मथुरादास माथुर अस्पताल परिसर से चोरी हुई।

ये भी पढें- मंदिरों में गूंजे महाकाल के जयकारे, कन्याओं ने किया पूजन

दूरदृष्टिन्यूज़ कि एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts