नकबजन के साथ माल खरीदने वाला सुनार गिरफ्तार

  • दिनदहाड़े मकान में सैंध लगाने का मामला
  • नकली चाबी बनाकर दिया गया वारदात को अंजाम
  • देवनगर के अशोक नगर हुई थी चोरी
  • दो गिरफ्तार

जोधपुर,नकबजन के साथ माल खरीदने वाला सुनार गिरफ्तार।शहर के देवनगर थानान्तर्गत अशोक नगर में रहने वाले एक व्यक्ति के घर में दिनदहाड़े सेंध लगाकर 2.50 लाख रुपए,सोने की 2 तोला वजनी चेन व हीरे की अंगूठी चोरी करने के मामले में पुलिस ने शातिर नकबजन को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 2 लाख रुपए व 5 डुप्लीकेट चाबियां बरामद करने के साथ ही चोरी की चेन व अंगूठी खरीदने वाले सुनार को गिरफ्तार कर उसके पास से अंगूठी का नग व चेन के नग बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें – फिलहाल नहीं लगा हत्यारे का सुराग

देवनगर थानाप्रभारी भूटाराम ने बताया कि 3 मार्च को अशोक नगर, पाल लिंक रोड निवासी नितेश भंडारी ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया था कि 29 फरवरी की दोपहर करीब डेढ़  बजे साबिर नाम के युवक ने नकली चाबी बनाकर उनके घर में सेंध लगाकर 2.50 लाख रुपए,दो तोले की सोने की चैन व हीरे की अंगूठी चुरा ली। पुलिस ने पीडि़त की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक करने के साथ ही मामले में सूरसागर के कुत्तों का बाडा रामदेव पेट्रोल पंप के पीछे रहने वाले साबिर पुत्र मोहम्मद इस्माइल को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर 2 लाख रुपए,चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले औजार व 5 डुप्लीकेट चाबियां बरामद की।

यह भी पढ़ें – आंतों की जन्मजात विकृति की 3D लेप्रोस्कोपिक सर्जरी

सुनार को बेच दिया चोरी का माल
प्रारंभिक पूछताछ में साबिर ने बताया कि उसने चोरी की गई चेन व अंगूठी सोने का कार्य करने वाले मूलत: गोटन के गांव हंसलाव हाल रामदेव कॉलोनी, चांदपोल के बाहर सूरसागर निवासी गौतम राव पुत्र श्रवणराव को बेची है। जिसके बाद पुलिस ने चोरी का माल खरीदने वाले सुनार गौतम राव को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अंगूठी का नग व चैन के नग बरामद किए हैं। मामले के खुलासे में देवनगर थाने के एएसआई अचलाराम,कांस्टेबल नरेंद्र सिंह,दीपचंद,रूपाराम,श्रवण कुमार व विनोद कुमार को पुलिस टीम में शामिल किया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews