गोगामेड़ी के हत्यारे जल्द से जल्द गिरफ्तार हों- मनीषा

गोगामेड़ी के हत्यारे जल्द से जल्द गिरफ्तार हों- मनीषा

जोधपुर शहर की पूर्व विधायक मनीषा पंवार ने राज्यपाल कलराज मिश्र को लिखा पत्र

जोधपुर,गोगामेड़ी के हत्यारे जल्द से जल्द गिरफ्तार हों-मनीषा। पूर्व विधायक मनीषा पंवार ने श्रीराष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी एवं उनके गार्ड पर संगठित अपराधियों द्वारा किये गये हत्याकाण्ड को लेकर गहरा दुःख जताया है। पूर्व विधायक मनीषा पंवार ने अपराधियों को सजा दिलवाने,उच्च स्तरीय न्यायिक जांच करवाने एवं परिवार को सुरक्षा व न्याय दिलवाने के सम्बंध में राज्यपाल कलराज मिश्र को पत्र लिखा है।

यह भी पढ़ें – भगत की कोठी-मन्नारगुडी ट्रेन रद्द

पूर्व विधायक पंवार ने बताया कि इस हत्याकाड से सम्पूर्ण प्रदेश व देश में गमगीन एवं आक्रोश का माहौल है तथा जल्द से जल्द प्रशासन द्वारा हत्यारों को गिरफ्तार करके फांसी की सजा दिलवायी जाए, जिससे भविष्य में इस प्रकार की घटनाओं पर अकुंश लगाया जा सके। साथ ही सुखदेव सिंह के परिवार को सुरक्षा प्रदान करवाई जाए एवं उक्त परिवार को जल्द से जल्द न्याय दिलाया जाए। अपराधियों एवं इनके गिरोह के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करते हुए दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलाई जाए और सुखदेव सिंह के परिवार को उचित सुरक्षा व न्याय दिलवाने की मांग की।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts