पुलिस की रेड में घी चाय और नमक के उत्पाद मिले

रहवासीय कॉलोनी में मिलावटी खाद्य सामग्री का संदेह

जोधपुर,पुलिस की रेड में घी चाय और नमक के उत्पाद मिले। शहर के रातानाडा स्थित नृसिंह कॉलोनी क्षेत्र रविवार की रात को पुलिस ने एक मकान पर रेड दी। सूचना दी कि मकान में मिलावटी खाद्य सामग्री सप्लाई करने के साथ नकली घी तैयार किया जाता है। पुलिस ने वहां पर भारी मात्रा में खाद्य सामग्री के साथ पैकिंग मशीनों को भी पाया। खाद्य सामग्री मिलावटी है या नहीं इस बारे में पुलिस ने खाद्य निरीक्षक को भी मौके पर बुलाया है। सैंपलिंग के लिए देर रात तक पुलिस की कार्रवाई जारी थी। भवन का मालिक एक व्यापारी बताया गया है। पुलिस इसमें कॉपी राइट एक्ट के तहत केस दर्ज कर सकती है। काफी मात्रा में वेपर्स भी मौके पर मिले हैं।

यह भी पढ़ें – पंद्रह सालों से फरार स्थाई एवं मफरूर दंपती लखनऊ से गिरप्तार

रातानाडा थानाधिकारी प्रदीप डांगा ने बताया कि सूचना मिली कि रातानाडा की नृसिंह कॉलोनी क्षेत्र में रहवासीय मकान में मिलावटी खाद्य सामग्री तैयार की जाती है। जिसमें घी,नमक और चाय पत्ती शामिल है। इस पर पुलिस की टीम वहां पर रेड दी। बताया गया कि घर में सामग्री पैंकिंग के लिए मशीनें भी लगी हुई थी। मौके पर मिली सामग्री नकली है या नहीं इस बारे में सैंपलिंग गई है। काफी मात्रा में नामी कंपनियों के वेपर्स भी मिले है। जिस बारे में पुलिस की तरफ से देर रात तक पड़ताल की जा रही है। पुलिस इसमें कॉपी राइट का प्रकरण दर्ज कर सकती है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews