ट्रेलर रिपयेरिंग को दिया,बिल चुकाए बिना गाड़ी ले गया

ट्रेलर रिपयेरिंग को दिया,बिल चुकाए बिना गाड़ी ले गया

जोधपुर,ट्रेलर रिपयेरिंग को दिया,बिल चुकाए बिना गाड़ी ले गया। शहर के बासनी श्रमिक कॉलोनी मेें ट्रक ट्रेलर रिपयेरिंग वर्कशॉप में दिया एक ट्रक उसका चालक बगैर बिल चुकाए लेकर फरार हो गया। आनाकानी के बाद फोन बंद कर दिया। रिपेयरिंग के 80 हजार रुपए के आसपास बिल बना था। मैनेजर की तरफ से अब नामजद रिपोर्ट दी गई है। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें – प्रो.निष्ठा जसवाल अंबेडकर विधि विश्वविद्यालय की कुलपति नियुक्त

महावीर नगर कुड़ी भगतासनी निवासी गौरव भादू पुत्र गुलशन कुमार की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि बासनी श्रमिक कॉलोनी क्षेत्र में राजेश मोटर्स नाम से ट्रक ट्रेलर रिपेयरिंग का वर्कशॉॅप है और वह उसमें मैनेजर पद पर कार्यरत है। 8 फरवरी को संजय नाम का शख्स एक ट्रक लेकर आया और रिपेयरिंग का बोला। जिस पर उसे 80 हजार का खर्चा आना बताया गया था। ट्रक दो दिन में रिपेयर होने पर उसे 79 हजार और कुछ रुपयों का बिल बताया गया था। मगर 12-13 फरवरी की रात को बगैर बताए ट्रक को चुरा ले गया। इस पर उससे बात की तो वह आने का बोला मगर बाद में फोन बंद कर दिया। बासनी पुलिस ने अब ट्रक चोरी का प्रकरण दर्ज करते हुए जांच आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts