शादी समारोह से बैग व सूटकेस उड़ाने वाला गिरोह सक्रिय, 8.70 लाख से भरा बैग उड़ाया

शादी समारोह से बैग व सूटकेस उड़ाने वाला गिरोह सक्रिय, 8.70 लाख से भरा बैग उड़ाया

घराती महिला की साड़ी पर सब्जी डालकर दिया वारदात को अंजाम

जोधपुर, शहर में शादियों का सीजन चल रहा है। अब शादी समारोह में पूर्व की तरह बैग व सूटकेस चुराने उड़ाने वालों की गैंग सक्रिय हो उठी है। दो दिन पहले रातानाडा स्थित एक होटल से सूटकेस पार हुआ तो अब पाल रोड स्थित मैरिज गार्डन से अज्ञात शख्स बैग उड़ा ले गया। बैग में 8.70 लाख रूपए के साथ शादी में आए लिफाफे, सोने के जेवरात थे। घटना के संबंध में चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड की तरफ से जांच की जा रही है। इसमें जल्द खुलासे की उम्मीद जताई गई है। शादी में लगे ड्रोन कैमरे से बदमाश की पहचान के प्रयास चल रहे है।

वारदात करने वाले शख्स ने घराती महिला की साड़ी पर सब्जी गिराकर वारदात को अंजाम दिया। चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड पुलिस ने बताया कि बासनी प्रथम फेज स्थित सरस्वती नगर 184 के रहने वाले राजेंद्र गुर्जर पुत्र मगराज की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसकी बेटी का विवाह समारोह का आयोजन पाल बालाजी स्थित पलाश गार्डन में चल रहा था। रिसेप्शन का समय था और रात को उनकी साली कमला रूपयों से भरे एक बैग के पास में बैठी थी। तब अंजान शख्स ने सब्जी उनकी साड़ी पर गिरा दी। सब्जी गिरने से साड़ी खराब होने पर वह धोने गई। इस बीच अंजान शख्स वह बैग लेकर चंपत हो गया।

रिपोर्ट के अनुसार बैग में 8.70 लाख रूपए, सोने की रिंग, अंगूठी के अलावा शादी में आए 20- 25 लिफाफे भी थे। पुलिस ने बताया कि शादी समारोह में ड्रोन कैमरा लगा हुआ था। अब इस ड्रोन कैमरे की मदद लेकर शातिर की पहचान के साथ तलाश की जा रही है। रातानाडा थाना क्षेत्र में भी दो दिन पहले एक होटल से रूपए और जेवरात भरा सूटकेस पार हुआ था। सीसीटीवी फुटेज में शातिर नजर आया था। मगर वह अभी तक पकड़ में नही आया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts