फैक्ट्री से लाखों का सरिया मेटेरियल चोरी

जोधपुर, शहर के बोरानाडा स्थित सालावास पेट्रोल पंप के पास की एक फैक्ट्री से कंस्ट्रक्शन में काम आने वाला लाखों का सरिया, इलेक्ट्रीक केबल और फ्लोर मशीन चोरी हो गई। अज्ञात शख्स गोदाम से माल पार कर गए। पुलिस ने घटना के संबंध में अब जांच आरंभ की है। फैक्ट्री मालिक ने बोरानाडा थाने में इसकी रिपोर्ट दी है।
बोरानाडा पुलिस ने बताया कि खेमे का कुआ पाल रोड निवासी अरूण पुत्र दुर्गेश ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसकी एक कंस्ट्रक्शन सामान की फैक्ट्री सालावास पेट्रोल पंप के निकट है। रात के समय अज्ञात चोर फैक्ट्री से एक टन सरिया, इलेक्ट्रीक केबल के साथ फ्लोर मशीन चोरी कर ले गए। पुलिस ने बताया कि अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आस पास के लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है।

कबाड़ चोरी के तीन आरोपी पकड़े

बोरानाडा पुलिस ने कबाड़ का सामान चोरी कर ले जाने के आरोप में तीन बदमाशों को पकड़ा है। इनकी निशानदेही पर कबाड़ का माल बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया कि बोरानाडा निवासी राजू पुत्र पुरखाराम भील, भील बस्ती बोरानाडा के बाबूराम पुत्र लूणराम भील एवं सुरेश पुत्र बींजाराम को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी कबाड़ का सामान चुरा ले गए थे। इस बारे में गत दिनों मामला दर्ज करवाया गया था।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews