gamblers-caught-17-arrested-42-thousand-recovered

जुआरियों की धरपकड़,17 गिरफ्तार, 42 हजार बरामद

जुआरियों की धरपकड़,17 गिरफ्तार, 42 हजार बरामद

जोधपुर,कमिश्नरेट के जिला पश्चिम में पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ अभियान चलाते हुए 17 लोगों को पकड़ा है। शास्त्रीनगर पुलिस ने 14 लोगों से 18 हजार से ज्यादा और विवेक विहार पुलिस ने तीन लोगों से 23 हजार से ज्यादा रकम बरामद की।

एसीपी चक्रवर्ती सिंह ने बताया कि मुखबिरी जानकारी मिली कि मिल्कमैन कॉलोनी गली नंबर 11 के सामने कच्ची बस्ती क्षेत्र में कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। एसीपी चक्रवर्ती सिंह के नेतृत्व में थानाधिकारी जोगेंद्र सिंह,प्रशिक्षु एसआई सुलोचना आदि वहां पहुंचे। पुलिस की टीम को देखकर एक बारगी जुआरियों में हडक़ंप मच गया। मगर पुलिस की टीम ने वहां जुआ खेल रहे 14 लोगों को पकड़ा और 18 हजार 700 रूपए जब्त किए। दो अलग अलग प्रकरण दर्ज किए गए।

ये भी पढ़ें- स्कूटी सवार दो युवकों को कार ने मारी टक्कर,एक की मौत

दूसरी तरफ विवेकविहार थानाधिकारी दिलीप खदाव ने बताया कि एक विशेष टीम  हैडकांस्टेबल हरिराम दौलाराम,कांस्टेबल राजूराम, नोरता राम को शामिल कर गठित की गई। टीम द्वारा सांगरिया रिको,रेलवे पटरी के पास से पेड़ के नीचे जुआ खेल रहे महावीर नगर बाड़मेर निवासी ललित राय,प्रथम पुलिया चौहाबो निवासी धर्मेद्र संभवानी एवं बापूनगर झालामंड निवासी भैराराम वाल्मिकी को पकड़ा गया। पुलिस ने इनके पास से 23 हजार 270 रूपए जब्त किए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts