full-thrust-till-this-evening-campaigning-stopped-at-five-oclock

आज शाम तक फुल जोर आजमाइश, पांच बजे थमा प्रचार

आज शाम तक फुल जोर आजमाइश, पांच बजे थमा प्रचार

  • छात्रसंघ चुनाव शुक्रवार को
  • प्रत्याशियों ने जनसंपर्क में लगाया जोर
  • मतदान पहचान पत्र वितरित

जोधपुर,छात्रसंघ चुनाव शुक्रवार को भारी पुलिस बंदोबस्त के बीच संपन्न कराए जाएंगे। कॉलेज कैंपसों में पिछले सप्ताह भर से छुटपुट घटनाएं हो रही है। आज शाम पांच तक प्रचार प्रसार चला। छात्र प्रत्याशियों ने अपने-अपने जनसंपर्क में तेजी ला दी है। पुलिस छावनी के रूप में कॉलेज कैंपस नजर आ रहे हैं। अंदर और बाहर पुलिस का पहरा बैठाया गया है।

आज भी छात्र संगठनों ने अपने पैनल को लेकर मीडिया को संबांधित किया और छात्रों को लुभाने के लिए घोषण पत्र जारी किया। एबीवीपी ने भी आज अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया। इससे पहले एनएसयूआई और एसएफआई अपने घोषण पत्र जारी कर चुके है। मतदान पत्र भी जारी किए जा रहे हैं। शाम पांच बजे बाद ऑनलाइन वोटर आईडी निकाली जा सकेेंगी।

छात्रसंघ चुनाव के लिए शहर भर के कॉलेजों में उत्साह का माहौल बना हुआ है। केएन कॉलेज परिसर में गुरूवार की सुबह 11 बजे से छात्राओं और उम्मीदवारों के पैनलों को एंट्री मिलने से जोश का माहौल बना। कैंपस के अंदर और बाहर दोनों ही स्थानों में पार्टियों के प्रत्याशियों व समर्थकों की रेलमपेल और प्रचार में नारों और वादों से कैंपस गूंज उठा।

एक के बाद एक पार्टियों आती रहीं और गर्ल्स को वोट देने के लिए कई वादे भी करते दिखाई दिये। कॉलेज डायरेक्टर डॉ. संगीता लूंकड़ ने बताया कि फर्स्ट ईयर के लिए माहौल नया है। कोविड के बाद जमा ये चुनावी रंग फाइनल ईयर के लिए उत्सव से कम नहीं है। कॉलेज में अभी सभी एडमिशन लिस्ट नहीं निकलने से क्लासेज भी प्रॉपर नहीं लग रही हैं। जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के चुनाव में मतदान के लिए स्टूडेंट्स के पास विवि से जारी परिचय पत्र होना अनिवार्य है। एक अन्य वैध फोटो पहचान पत्र साथ लाना होगा। परिचय पत्र के बारकोड को स्कैन करने के बाद ही मतदान की अनुमति होगी। विश्वविद्यालय के बाहर के किसी भी व्यक्ति को कैंपस में प्रवेश नहीं दिया जा रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts