free-health-checkup-camp-concluded

निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर संपन्न

निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर संपन्न

जोधपुर,सोल फाउंडेशन,किंग्स हॉस्पिटल एवं उम्मेद सीनियर सेकेंडरी स्कूल के संयुक्त तत्वावधान में गुलाब सागर क्षेत्र के उम्मेद स्कूल परिसर में विद्यार्थियों, विद्यालय स्टाफ एवं उनके परिजनों तथा क्षेत्रीय निवासियों के लिए निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। सोल फ़ाउंडेशन के ट्रस्टी शेखर छाजेड़ एवं अनिल मेहता ने बताया कि शिविर में 150 के मरीजों ने अपने स्वास्थ्य की जांच करवाई इस बार इस शिविर में निशुल्क परामर्श के साथ में इसीजी,रक्तचाप,मधुमेह हड्डियों में कैल्शियम की जांच,पैर में सूनापन, खून की जांच की जांच भी निःशुल्क की गई।

free-health-checkup-camp-concluded

ये भी पढ़ें- जी-20 रोजगार कार्यसमूह की पहली बैठक सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ संपन्न

उम्मेद स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष तपस्वी करण सिंह के अनुसार इस शिविर में शहर के वरिष्ठ फिजिशियन डॉक्टर सिद्धार्थ राज लोढा एवं वरिष्ठ स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर संगीता लोढा ने निःशुल्क सेवाएं दी। मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा शिविर में निःशुल्क दवाइयों का वितरण किया गया। स्वास्थ्य शिविर में शहर विधायक मनीषा पवार के साथ देवी सिंह भूतपूर्व सरपंच कुड़ी,हुकम सिंह,जाफरान,विपिन,महावीर काकरिया,मान सिंह एवं महावीर इंटरनैशनल से डॉक्टर जगदीश गांधी ने अवलोकन किया एवं डॉ सिद्धार्थ राज लोढा के कार्यों की सराहना की।

शिविर को सफल बनाने में कवीन्द्र माथुर के साथ दवा कंपनियों के प्रतिनिधि सुरेंद्र,भूपेंद्र, सुधांशु,मुकेश इत्यादि का सराहनीय योगदान रहा। सोल फाउंडेशन एवं कैंसर अस्पताल के मानसिंह, जितेंद्र सिंह, पायल एंव शोभा ने सेवाएं दी। उदयमंदिर डिस्पेन्सरी के स्टाफ़ ने निःशुल्क दवाई वितरण में सहयोग दिया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts