food-poisoning-to-a-dozen-children-of-ambedkar-hostel

अंबेडकर छात्रावास के एक दर्जन बच्चों को फ़ूड पॉइजनिग

छात्रों को मथुरादास माथुर अस्पताल में किया भर्ती

जोधपुर,शहर के भगती कोठी स्थित डॉ.भीमराव अंबेडकर छात्रावास के दर्जन भर बच्चे मंगलवार सुबह फूड प्वाइजिंग के शिकार हो गए। उल्दी दस्त व जी मिचलाने पर उन्हें उपचार के लिए मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि बच्चों ने दो दिन पहले बनी दाल का सेवन करने के साथ बाजार से कुछ चीजें लेकर खा ली थी। संभवतः इसी के चलते उनकी तबीयत बिगड़ी।

ये भी पढ़ें- बदले की भावना से चाकू लेकर घूमते युवक को पकड़ा

एसीपी पश्चिम चक्रवर्ती सिंह राठौड़ ने बताया कि अंबेडकर छात्रावास के बच्चों के बीमार होने की जानकारी मिली थी। इस पर पुलिस मौका स्थल पर पहुंची। अब तक जानकारी में सामने आया कि यहां छात्रावास में दो दिन पहले दाल बनी थी। छात्रावास में दो दिन पहले कोई कार्यक्रम हुआ था। उसी बची दाल का बच्चों ने सोमवार सुबह और फिर रात में सेवन कर लिया था। वार्डन से पता लगा कि यहां पर 30-40 बच्चे हैं। उनकी तबीयत नहीं बिगड़ी केवल 10-12 बच्चों की तबीयत बिगड़ी है। वार्डन से यह भी जानकारी मिली कि बच्चों ने बाजार से भी कुछ चीजें जैसे नमकीन कोल्ड ड्रिंक आदि लेकर पी थी। संभवत इसी से उनकी तबीयत बिगड़ी है।

food-poisoning-to-a-dozen-children-of-ambedkar-hostel

इनकी बिगड़ी तबीयत

छात्रावास के विक्रम,झूमरराम, सुखराम,सवाईराम,अमृत भाटिया, हेमंतराम,अशोक,विरेंद्र, मेघराज, राजूराम, रमेश, सुरेश, चेतनराम, नाथाराम, भगाराम, सुखाराम, किस्तुरराम,अशोक एवं वीरमाराम आदि की तबीयत बिगड़ी। अब इनकी हालत में सुधार बताई जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews