batteries-continue-to-be-stolen-from-trucks-in-the-city

शहर में ट्रकों से बैटरियां चोरी होना जारी

शहर में ट्रकों से बैटरियां चोरी होना जारी

कार में आते है बैटरियां चुराने

जोधपुर,शहर में सूने स्थानों पर खड़ी ट्रकों से बैटरियां चोरी का सिलसिला नहीं थम रहा है। शहर में लगातार ट्रकों से बैटरियां चोरी हो रही हैं। सूरसागर और बोरानाडा थाना क्षेत्र मेेंं अब दो जगहों से ट्रकों से बैटरियां चोरी के प्रकरण दर्ज करवाए गए हैं। इसमें एक प्रकरण में कार में आए कुछ लोगों पर बैटरियां चुराकर ले जाने का संदेह है। पुलिस अब नंबर से पता लगाने का प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें- अब तक नहीं मिले लुटेरे,फुटेज में दिखा घटनाक्रम

सूरसागर पुलिस ने बताया कि जीवन ज्योति अस्पताल के पीछे रहने वाले हरीराम पुत्र बुधाराम की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका एक ट्रक कबीर नगर टैंपो स्टेण्ड के पास में खड़ा था। गुजरी रात में अज्ञात चोर ट्रक से बैटरियां चोरी कर ले गए। बैटरियों की कीमत हजारों रुपए बताई गई। इसी तरह गांगाणा बोरानाडा के भाले खां पुत्र निसार खां ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि गांगाणा में खड़ी ट्रक से अज्ञात चोर बैटरियां चोरी कर गए। इसमें किसी कार चालक द्वारा वारदात को अंजाम देना बताया गया है। कार नंबर के आधार पर पुलिस अब चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

शहर में काफी दिनों से ट्रकों से बैटरियां चोरी की घटनाएं हो रही हैं। मगर पुलिस आज तक कोई घटना नहीं खोल पाई है। लगातार ट्रकों से चोरी हो रही बैटरियों को लेकर मालिक परेशान दिखने लगे हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts