• एलआईसी एजेंट से हुई लूट
  • बदमाश बाइक पर बैठ साथी के संग भागा
  • बारहवीं रोड चौराहे की घटना

जोधपुर। शहर के 12वीं रोड चौराहा के समीप ट्राफिक पाइंट पर रूकी कार से एक बदमाश बैग ले भागा। कार की पिछली सीट से बैग उठाकर भागने वाला शख्स बाद में पहले से खड़े एक अन्य बाइक सवार के साथ चंपत हो गया। पुलिस ने अब सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की तलाश आरंभ की है। एलआईसी एजेंट की तरफ से देवनगर थाने में केस दर्ज करवाया गया है।

थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि मूलत: लूणी तहसील के धुंधाड़ा हाल गायत्री नगर सीएचबी निवासी शेरसिंह राजपुरोहित की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि शाम पांच बजे के आस पास वह अपनी अल्टो कार लेकर 12वीं रोड से निकल रहा था। उसकी कार के पीछे एक बैग रखा था।

कार जब ट्राफिक पाइंट पर रूकी तब एक युवक आया और कार की पिछली सीट पर रखा उसका बैग लेकर भाग गया। फिर पहले से खड़ी एक अन्य बाइक पर बैठकर अपने साथी संग निकल गया। वह चिल्लाया तब तक बदमाश भाग निकले। बैग में एक लाख साठ हजार रूपयों के अलावा एलआईसी के कागजात थे। वह एजेंट है।

थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि घटना को लेकर आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज से पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। रात तक इस बारे में बदमाशों का सुराग हाथ नहीं लगा। युवकों ने हेलमेट पहने होने के साथ मास्क भी लगा रखा था। बाइक नंबर को भी ट्रेस कर पता लगाने की कोशिश की जा रही है।