लोगों की मौत को खुद की तंत्रमंत्र विद्या बताकर पैसे ऐंठने और धमकाने का आरोप

लोगों की मौत को खुद की तंत्रमंत्र विद्या बताकर पैसे ऐंठने और धमकाने का आरोप

जोधपुर,लोगों की मौत को खुद की तंत्रमंत्र विद्या बताकर पैसे ऐंठने और धमकाने का आरोप। शहर के उदय मंदिर आसन क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने क्षेत्र के अन्य व्यक्ति के खिलाफ तंत्रमंत्र विद्या के नाम पर रुपए ऐंठने और लोगों को धमकाने का केस दर्ज करवाया है। आरोप है कि वह व्यक्ति खुद की तंत्र विद्या से लोगों की मौत और बीमारी बताकर डरा रहा है। पुलिस ने इस बारे में मामला दर्ज करते हुए जांच आरंभ की है। नागौरी गेट पुलिस ने बताया कि उदयमंदिर आसन निवासी यासीन मोहम्मद पुत्र इमामुदीन की तरफ से केस दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि क्षेत्र का रहने वाला एक व्यक्ति मुन्ना खुद को तंत्र विद्या का जानकार बता कर लोगों में भय पैदा कर रहा है।

यह भी पढ़ें – महिला सशक्तिकरण पर रेलवे अस्पताल में संगोष्ठी

वह लोगों को बताता है कि क्षेत्र में हो रही मौतें और बीमारी उसकी विद्या से हो रही हैं। परिवादी के अनुसार कुछ समय पहले उसकी पत्नी का निधन हो गया था। जिसको भी मुन्ना खुद की तंत्र विद्या का बताकर लोगों में झूठा प्रचार कर रहा है। एक अन्य व्यक्ति अकबर को उसके घर में बीमारी करने का भय भी बना रहा है। आरोपी डर पैदा कर पैसे ऐंठने लगा है। नागौरी गेट पुलिस ने घटना में अब केस दर्ज किया है। जांच की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts